चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे जल्द शाहरुख खान के घर की बन सकती है बहू?, पर इस बड़ी वजह के पीछे नही हो सका….

सभी जानते हैं कि स्टारकिड्स सुहाना खान, शनाया कपूर और अनन्या पांडे बेस्ट फ्रेंड हैं। तीनों बचपन के दोस्त हैं और साथ में काफी वक्त बिता चुके हैं। अनन्या पांडे अपनी दोस्त सुहाना खान के भाई आर्यन खान के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं। लेकिन आप जानते हैं कि अनन्या पांडे को अपने दोस्त के भाई आर्यन पर क्रश था।

इस बात का खुलासा अनन्या पांडे ने शो कॉफी विद करण में किया था। सुहाना खान और शनाया कपूर के साथ इक्वेशन के बारे में बात करने के बाद करण जौहर ने अनन्या से पूछा- क्या आप में से किसी लड़की को बड़े होने के दौरान सुहाना खान के भाई आर्यन पर क्रश नहीं था? इसके जवाब में अनन्या ने कहा- वह क्यूट हैं। हां, आर्यन खान पर मेरा क्रश था। वह बहुत प्यारी है। इसके बाद करण जौहर ने पूछा- लेकिन फिर क्रश के बाद कहानी आगे क्यों नहीं बढ़ी? अनन्या ने तुरंत कहा- आर्यन से पूछो।

कॉफी विद करण में अनन्या पांडे की लव लाइफ का खूब जिक्र हुआ। शो का लेटेस्ट एपिसोड देखने के बाद आपको उनके रिलेशनशिप स्टेटस भी पता चल जाएंगे. करण जौहर ने अनन्या पांडे और ईशान खट्टर के अफेयर की पुष्टि की। हालांकि अनन्या इसकी पुष्टि करने से हिचक रही थी। यह भी पता चला कि ईशान खट्टर से ब्रेकअप के बाद अनन्या पांडे की कार्तिक आर्यन से नजदीकियां बढ़ गई थीं। लेकिन अनन्या ने कार्तिक को सिर्फ एक अच्छा दोस्त ही बताया। करण जौहर अनन्या को आदित्य रॉय कपूर के नाम से चिढ़ाते हैं।

करण जौहर ने संकेत दिया कि आदित्य और अनन्या के बीच कुछ पक रहा है। यह अलग बात है कि अनन्या कुछ भी कन्फर्म करने से बच रही थी। अनन्या ने शो में कई बार कहा कि वह सिंगल हैं और सिंगल रहकर काफी खुश हैं। हम यही कहेंगे अनन्या, आप कितनी भी छिपाने की कोशिश कर लें, लेकिन यह प्यार है जिसे छुपाया नहीं जा सकता। आदित्य के साथ रिश्ते की सच्चाई भी फैंस को जल्द ही पता चल जाएगी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *