बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार राजेश खन्ना की नातनी खूबसूरती के मामले में सारा अली खान को भी देती है मात, देखें फोटो….

जब भी किसी से पूछा जाता है कि बॉलीवुड के सबसे पहले सुपरस्टार कौन है तो हर किसी के जेहन में राजेश खन्ना का नाम आ ही जाता है क्योंकि उन्हीं को बॉलीवुड का पहला सुपरस्टार कहा जाता है! लेकिन यह दिग्गज अभिनेता आज हमारे बीच नहीं रहा है किंतु वह अपनी फिल्मों के माध्यम से हमेशा ही दर्शकों के दिलों में जीवित हैं और राजेश खन्ना अभिनेता होने के साथ-साथ राजनेता भी रह चुके हैं और साल 1991 से लेकर 1996 तक राजेश खन्ना कांग्रेस पार्टी की सीट पर सांसद भी रह चुके हैं!

ऐसे में अगर दिवंगत अभिनेता के पर्सनल जिंदगी के बारे में बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड की ही अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया से शादी रचाई थी जिसके बाद से उनको दो खूबसूरत सी बेटियां भी हैं जिनका नाम टिंकल खन्ना और रिंकी खन्ना है! यह बात तो हर कोई जानता ही है कि ट्विंकल खन्ना ने बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अक्षय कुमार से शादी रचाई हैं जबकि रिंकी खन्ना बॉलीवुड में फ्लॉप हो जाने के बाद शादी करके विदेश में सेटल हो चुकी थी!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

लेकिन आज हम आपको राजेश खन्ना की दूसरी बेटी रिंकी खन्ना की बेटी और राजेश खन्ना के बारे में बताने वाले हैं! राजेश खन्ना की नातिन का नाम नाओमिका है! वही, हाल ही में उनके जन्मदिन पर उनकी बहन ट्विंकल खन्ना ने उनकी बेटी की फोटो शेयर की, जिसे देख कर लोगों को बीते जमाने के एक्टर राजेश खन्ना की याद आ रही है! मोनोक्रोम फोटो में रिंकी एक प्रिंटेड टॉप में दिख रही हैं, जिसमें नाओमिका एक ऑफ-शोल्डर ड्रेस पहने हैं!

रिंकी की बेटी नाओमिका बेहद खूबसूरत दिखती है! सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो को देख लोग कह रहे हैं, वह अपने नाना राजेश खन्ना जितनी प्यारी है! नाओमिका अभी पढ़ाई कर रही है और उसे फिल्मों का भी शौक है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *