जब पूनम पांडे के प्राइवेट पार्ट्स पर मुन्नवर फारूखी ने कही बेहद घिनौनी बात, कहा: उनके सीने पर दो चीजों का भारी वजन….

आज के समय में टीवी जगत पर लोगों को मजा रियलिटी शो में आने लग गया है और यही वजह है कि आज के समय में कोई भी रियालिटी शो क्यों ना हो वह काफी ज्यादा चलता है वही हाल ही में लॉकअप रियालिटी शो भी आया था जिसके 10 से ज्यादा सीजन आए हैं वहीं दर्शकों को पसंद देखते हुए मेकर्स ने इस तरीके के रियलिटी शो को लाना भी शुरू किया था!

आपको बता दें कि यह रियालिटी शो बॉलीवुड की अभिनेत्री कंगना रनौत के द्वारा होस्ट किया गया था और इसका पहला सीजन काफी ज्यादा हिट रहा है वहीं इस शो में मुनव्वर फारूकी विजेता बने थे!

ऐसे में इस रियलिटी शो के कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे और कई वीडियो को लेकर काफी ज्यादा मामला भी चुका था तो वहीं अब इस शो के खत्म होने के बाद भी कई मजेदार वीडियो वायरल होते ही रहते हैं और लोगों को यह काफी पसंद भी आ रहे हैं! और हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो भी सामने आया है जिसमें मुनव्वर फारूकी पूनम पांडे के बारे में कुछ कहते हुए दिखाई दे रहे हैं!

दरअसल इस समय जो वीडियो वायरल हो रहा है वह फिनाले से पहले का वीडियो है और इस वीडियो में मुनव्वर फारूकी पूनम पांडे को लेकर मजाक उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं इसे देखकर लोगों को हंसी भी आ रही है केवल लोगों को ही नहीं बल्कि खुद पूनम पांडे भी अपनी हंसी नहीं रोक पाई थी!

दरअसल मनोहर फारुकी ने पूनम पांडे के बारे में यहां बातचीत करते हुए कहा था कि मेरी प्यारी बहन पूनम, पूनम के लिए एक बार जोरदार तालियां, पूनम पांडे पूरे सीजन में दो चीजों का भार लेकर चलती रही वह है गुस्सा और दूसरी खूबसूरती! मुनव्वर फारूकी की यह बात सुनकर पूनम पांडे भी जोर जोर से हंसने लगी थी!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *