43 साल की उम्र में पहले बच्चे को जन्म देगी बिपाशा बसु, शादी के 6 साल बाद होगा बच्चा।

बॉलीवुड का पॉपुलर कपल करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु जल्द ही पैरंट्स बनने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों बहुत जल्द अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं. हालांकि अभी तक दोनों ने इस मामले को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है. लेकिन सूत्रों के मुताबिक दोनों बहुत जल्द इस खुशखबरी को फैंस के साथ शेयर करने वाले हैं.

बिपाशा और करण के करीबी सूत्रों ने बताया कि दोनों फिलहाल खुश हैं और माता-पिता बनने के लिए काफी उत्साहित हैं। आपको बता दें कि यह कपल 30 अप्रैल 2016 को परिवार और दोस्तों के बीच शादी के बंधन में बंधा था।

बात करें बिपाशा और करण की तो दोनों ने साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म ‘अलोन’ में साथ काम किया था. साथ में काम करते-करते दोनों का नाम आपस में जुड़ने लगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि शुरुआत में फिल्म के प्रमोशन के लिए इनके अफेयर की रणनीति बनाई गई थी. लेकिन इसके बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। खास बात यह है कि बिपाशा करण की तीसरी पत्नी हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो करण आखिरी बार सीरियल कुबूल है 2.0 में सुरभि ज्योति के साथ नजर आए थे। वहीं बिपाशा क्राइम-थ्रिलर सीरीज ‘डेंजरस’ में नजर आई थीं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *