विधा बालन ने किया रणवीर सिंह की न्यू.ड फोटो का समर्थन,बोली हमे भी आँखे सेखने दो मुझे तो…

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने जब से अपना बोल्ड फोटोशूट करवाया है तब से वह लगातार चर्चा में हैं, जहां एक तरफ लोग उनके इस बोल्ड मूव की तारीफ कर रहे हैं. वहीं, उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। हालांकि इस दौरान बॉलीवुड ने उनका जमकर समर्थन किया है और कई सितारों ने उनके काम की सराहना की है. ऐसे में हाल ही में मीडिया से बात करते हुए विद्या बालन भी रणवीर सिंह के सपोर्ट में आ गई हैं. इस मुद्दे पर एक्ट्रेस ने खुलकर बात की है.

मुंबई में कुब्रा सैत की जीवनी – ‘ओपन बुक: नॉट क्विट ए मेमॉयर’ के लॉन्च के दौरान, जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें रणवीर सिंह का फोटोशूट पसंद है और वह इसके बारे में क्या सोचती हैं? इस पर विद्या ने अपनी राय दी है।

कुब्रा सैत की किताब के लॉन्च के मौके पर जब विद्या बालन से रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को लेकर हुए विवाद पर उनकी राय पूछी गई तो उन्होंने मुस्कुराते हुए बेहद हल्के-फुल्के अंदाज में कहा, “अरे क्या प्रॉब्लम है? पहली बार कोई आदमी ऐसा कर रहा है. हम लोगों को भी आंखें सेंकने दीजिए ना!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Bubble (@bollywoodbubble)

विद्या बालन ने रणवीर के न्यूड फोटोशूट के बारे में आगे कहा कि एफआईआर दर्ज करने के बारे में पूछे जाने पर विद्या ने कहा, “शायद उन लोगों (जिन्हें एफआईआर कराई है) के पास ज्यादा काम नहीं है, इसलिए वे इन चीजों पर समय बर्बाद कर रहे हैं। हुह। अगर पसंद नहीं है तो कागज बंद कर दो, फेंक दो, जो करना है करो। एफआईआर के जाल में क्यों पड़ना है?” आपको बता दें कि रणवीर सिंह के इस फोटोशूट को उनके दोस्त और कई बॉलीवुड सितारों ने सपोर्ट किया है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *