गदर फ़िल्म के डायरेक्टर ने कर दी कपिल शर्मा की पिटाई?जाने क्यों

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने पहले खुलासा किया है कि उन्होंने सनी देओल की सुपरहिट फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ में एक छोटा सा किरदार निभाया था, लेकिन वह सीन फाइनल कट में हटा दिया गया था। अब पता चल रहा है कि कपिल के उस सीन को क्यों काटा गया। हाल ही में मुकेश खन्ना से बात करते हुए फिल्म के एक्शन डायरेक्टर टीनू वर्मा ने बताया कि वह कपिल शर्मा से काफी नाराज थे और उन्होंने कपिल शर्मा को सेट से बाहर कर दिया था.

टीनू ने बताया कि फिल्म के एक सीन में भीड़ को ट्रेन की तरफ दौड़ने के लिए कहा गया था. उसके बोलते ही पूरी भीड़ ट्रेन की तरफ दौड़ने लगी लेकिन एक लड़का था जो विपरीत दिशा में दौड़ने लगा। यह लड़का कोई और नहीं बल्कि कपिल शर्मा थे। टीनू ने कपिल को फोन किया और कहा, ‘तुम्हारी वजह से मुझे एक और शॉट लेना है।’ इसके बाद जब दूसरी बार शॉट लिया गया तो एक बार फिर कपिल शर्मा विपरीत दिशा में दौड़ने लगे।

इसके बाद टीनू वर्मा भड़क गईं। उन्होंने कहा, ‘मैंने कैमरा गिरा दिया और मैं उस लड़के की तरफ दौड़ा और पकड़ाते ही उसे थप्पड़ मार दिया. एक कान के नीचे दे दिया और मैंने कहा बाहर निकालो।’ बता दें कि सनी देओल पिछली बार जब कपिल शर्मा के शो में आए थे तो उन्होंने इस घटना का जिक्र भी किया था. सनी देओल इस बात से हैरान थे कि कपिल शर्मा ने उनकी फिल्म गदर में भी काम किया था।

कपिल शर्मा का सुपरहिट शो सितंबर महीने से एक बार फिर टीवी पर वापसी करने जा रहा है. फिल्मों की बात करें तो कपिल ने 2015 में ‘किस किसको प्यार करूं’ से एक्टिंग डेब्यू किया था। इसके बाद वह ‘फिरंगी’, ‘सन ऑफ मंजीत सिंह’ और ‘इट्स माई लाइफ’ फिल्मों में नजर आ चुके हैं। अब वह जल्द ही नंदिता दास की फिल्म में एक फुट डिलीवरी एजेंट की भूमिका में नजर आएंगे।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *