जब मलाइका को देख कुत्ता हो गया बेकाबू, एक्ट्रेस के उपर चढकर कर दिया ये घिनौनी हरकत, लोग बोले: रात का प्रोग्राम ये यही….

बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अक्सर ही अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में बनी रहती है वही वह 48 साल की हो जाने के बावजूद भी आज भी काफी ज्यादा फिट और बोल्ड नजर आती है वही बता दे कि वह अक्सर ही अपना फिगर मेंटेन रखने के लिए जिम और योगा में घंटों तक पसीने बहाती है!

वहीं अभिनेत्री की जिंदगी में कुछ लोगों की काफी खास जगह भी हैं जिनमें से एक अर्जुन कपूर का नाम भी सामने आता है वहीं अभिनेता अर्जुन कपूर के अलावा अभिनेत्री अपने बेटे को भी अपनी जिंदगी में एक खास जगह देती है कि एक और ऐसा शख्स है जिसको मलाइका अरोड़ा बेहद ही ज्यादा पसंद करती वह कोई और नहीं बल्कि उनका एक पालतू है जिनको अभिनेत्री काफी प्यार करते हैं!

वहीं इन दिनों सोशल मीडिया पर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और उनके पालतू कुत्ते का एक वीडियो वायरल हो रहा है कि यह वीडियो काफी पुराना है जिसको दोबारा से वायरल किया गया है और इस वीडियो में अभिनेत्री अपने कुत्ते के साथ खेलती हुई दिखाई दी है लेकिन वहां पर मौजूद मीडिया कर्मी ऑर्फेंस को देख कर थोड़ा सा घबरा जाता है और इस वजह से वह अजीबोगरीब हरकतें भी करने लगता है वह अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के ऊपर चढ़कर उनको परेशान करने लगता है और इस वजह से हर कोई वहां पर हंसने लग जाता है!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हालांकि यह वीडियो काफी पुराना है लेकिन फिर से वायरल होने के बाद अभिनेत्री को एक बार फिर से इस वीडियो को लेकर सुनाया जा रहा है कुछ लोगों ने तो यहां तक कहा है कि रात वाला काम दिन में हो रहा है तो वहीं कुछ ने यहां तक लिख दिया है कि कुत्ता भी अर्जुन कपूर की तरह हरकतें कर रहा है!

डिस्क्लेमर: यह आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस प्रकार के कमेंट से खबर भारत तक का कोई भी लेना देना नहीं है यह कमेंट हमने डेली 28 न्यूज़ के लिए है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *