जानें बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 3 इडियट्स के चतुर रामालिंगम अब कहाँ हैं, आज मज़बूरी में कर रहे हैं ऐसा काम….

अगर बॉलीवुड इंडस्ट्री की बात करें तो ऐसी कई सारी फिल्में आई हैं जिन की कहानी लोगों को काफी पसंद आए हैं और ऐसी ही एक फिल्म साल 2009 में आई थी जो कि डायरेक्टर राजू हीरानी ने बनाई थी और यह फिल्म का नाम 3 ईडियट्स है! जी हां आप सबको याद ही होगा कि 3 यह वह फिल्म है जो ब्लॉकबस्टर हिट फिल्मों में से एक मानी जाती है और आज भी इस फिल्म को दर्शक उतने ही उत्साह से देखते हैं जितना की रिलीज होने के समय पर देखा करते थे!

वहीं इस फिल्म में आमिर खान शर्मन जोशी और आर माधवन दिखाई दिए और इस फिल्म में साथ में करीना कपूर और बोमन ईरानी का भी काफी अच्छा किरदार दिखाया गया है वहीं दूसरी ओर इस फिल्म में एक और किरदार था जिसकी जमकर तारीफ की गई है वह किरदार कोई और नहीं बल्कि चतुर सिंह का किरदार है जिनके द्वारा दिया गया भाषण आज भी सोशल मीडिया पर देखा जाता है और लोग इन सब को सुनकर आज भी हंस हंस कर लोटपोट हो जाते हैं वहीं इस फिल्म में चतुर सिंह का किरदार निभाने वाले अभिनेता का नाम ओमी वैद्य है!

चतुर सिंह के किरदार से ओमी वैद्य को काफी ज्यादा लोकप्रियता तो हासिल हुई थी लेकिन इस फिल्म के बाद से ही वह बॉलीवुड से दूरी बनाते हुए भी दिखाई दिए वहीं ओमी वैद्य को बॉलीवुड की कई फिल्मों में देखा भी गया है जिनमें दिल तो बच्चा है जी जैसी कॉमेडी और बड़ी फिल्म शामिल है!

वहीं बॉलीवुड में अपना सिक्का जमाने के बाद ओमी वैद्य ने टीवी सीरियल में भी काम किया है और उन्होंने टीवी सीरियल द ऑफिस एंड अरेस्टेड डेवलपमेंट में भी काम किया है वहीं उन्होंने शॉर्ट फिल्म को भी डायरेक्ट किया है! ऐसे में ओमी वैद्य सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं वहीं अब वह सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर बन चुके हैं और कई कॉमेडी वीडियो को डालकर अपने फैंस को अक्सर हंसाते रहते हैं!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *