जब भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने मोनालिसा के साथ किया हॉट एंड सेक्सी रोमांस, वीडियो देख फैंस हुए शर्म के मारे पानी पानी….

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की एक झलक पाने के लिए फैंस हमेशा से ही इंतजार कर रहे हैं. वहीं उनके गाने सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं. मोनालिसा ने भोजपुरी सिनेमा को एक से बढ़कर एक हिट फिल्में और कई सुपरहिट म्यूजिक एल्बम दिए हैं। वहीं अब उनका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह कातिलाना हरकतों पर मोहित हो रही हैं.

‘मुआइ दिहला राजा जी’ गाने पर मोनालिसा किलर मूव्स देती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस पवन सिंह के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में पवन सिंह और मोनालिसा की केमिस्ट्री फैन्स को खूब पसंद आ रही है, जिस पर फैन्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

इस वीडियो को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं और ये आंकड़े लगातार बढ़ते जा रहे हैं. ये पहली बार नहीं है जब भोजपुरी क्वीन मोनालिसा का गाना वायरल हो रहा है. मोनालिसा के गानों का हमेशा इंतजार रहता है, जिसमें वह लोगों के दिलों को धड़कती हैं और यही वजह है कि उनका हर गाना छा जाता है और लोग उन्हें पसंद करते हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *