Kareena Kapoor ने इस उम्र में करवाई अपनी बेइज्जती, पहना ऐसा पजामा अंदर का दिख गया सबकुछ

Kareena Kapoor Video: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) हमेशा अपने स्टाइल (Kareena Kapoor Khan Style) की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी वह भारतीय पोशाक में लोगों का दिल जीत लेती हैं तो कभी बिकिनी पहनकर अपने परफेक्ट फिगर का जलवा बिखेर देती हैं।

लेकिन इस बार जैसे ही करीना घर के कपड़ों में कैमरे में कैद हुईं तो उनकी नजर उनके पजामे पर ही अटक गई. सामने आए इस वीडियो (Kareena Kapoor Khan Video) में करीना कपूर खान ने इतना पारदर्शी पजामा पहना हुआ था कि सब कुछ कैमरे में कैद हो गया. करीना कपूर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह कार के अंदर बैठी नजर आ रही हैं.

इस वीडियो में आप देखेंगे कि Kareena Kapoor Khan ने ढीली स्काई ब्लू कलर की शर्ट और पजामा पहना हुआ है। एक्ट्रेस इस आउटफिट को पहनकर कार के पास जाती नजर आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

इस वीडियो में एक्ट्रेस जैसे ही कैमरे के पास जाती हैं उनका ट्रांसपेरेंट पजामा कैमरे में कैद हो जाता है. एक्ट्रेस के ये पजामा इतने ट्रांसपेरेंट हैं कि अंदर की हर चीज कैमरे में कैद हो गई. इस वीडियो में करीना बिना मेकअप और खुले बालों में नजर आ रही हैं.

Read More:-

सनी देओल के फैंस के लिए बुरी खबर, अचानक से इलाज करवाने के लिए जाना पड़ा अमेरिका

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *