करीना कपूर शादी से पहले ही कुंवारी इन 3 मर्दों के साथ बना चुके थे संबंध, इसके साथ तो हुआ वीडियो वायरल, देखें वीडियो

जैसा कि हम लोग जानते हैं करीना कपूर का बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम करते हैं अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है जिसके चलते आज उन्हें हर कोई जानता है करीना कपूर ने अपने करियर में एक नहीं दो नहीं बल्कि कई फिल्मों में काम करके लोगों को अपना दीवाना बनाया होगा! जिसके चलते लोगों की काफी इज्जत भी करते हैं! करीना कपूर की निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान के साथ शादी की थी जिसके बाद वह दो बच्चों की मां बनी थी वही अभिनेत्री करीना कपूर शादी की है तब से वह सुर्खियों में बनी रहती है!

वह आपकी जानकारी के लिए बता दे सैफ अली खान से शादी से पहले करीना कपूर का नाम बताओ जुड़ा था इसीलिए माध्यम से उन अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने करीना कपूर के साथ बनाए थे

रितिक रोशन

ऋतिक रोशन एज काफी मशहूर अभिनेता में से एक हैं जिसके चलते आज उन्हें पूरी दुनिया भर में जाना जाता है! वही आपको बता दें की करीना कपूर ने अपने शादी से पहले रितिक रोशन के साथ इश्क लड़ाए था हालांकि रितिक रोशन उस समय शादीशुदा लेकिन उसके बावजूद भी यह दोनों को कभी खुशी कभी गम फिल्म के दौरान नजदीक आए थे! वही हमें मिली जानकारी के अनुसार यह बताया है कि राकेश रोशन के बेटे ऋतिक रोशन और करीना कपूर के अफेयर की कई खबरों से काफी परेशान हो गए थे! उन्होंने एक साथ फिल्म ना करने की बात भी कह दी थी!

फरदीन खान

जैसा कि आप लोग जानते हैं फरदीन खान का नाम मशहूर अभिनेताओं में से एक हैं उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम करके अपना एक बहुत बड़ा नाम बना लिया है जिसके चलते लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं! वही आपको बता दें फरदीन खान ने एक फिल्म में करीना कपूर के साथ काम किया था! जिसका नाम पिता था! उस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था और इस फिल्म के बाद करीना कपूर और फरदीन खान की रिलेशनशिप की खबरें काफी सुर्खियां बटोर रही थी लेकिन दोनों ने कभी भी अपने रिलेशनशिप को स्वीकार नहीं किया था!

शाहिद कपूर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करीना कपूर फरदीन खान से अलग होने के बाद शाहिद कपूर के नजदीक आने लगी थी और करीना कपूर ने इस रिलेशनशिप को स्वीकार भी किया था लेकिन करीना कपूर ने एक बार खुद अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह शाहिद कपूर से काफी प्यार करती हैं और उनके लिए पागल भी हैं लेकिन वह उन्हें भाव भी नहीं देते एक्टर लगातार उन्हें मैसेज और कॉल किया करती थी लेकिन शाहिद कपूर उनका कोई भी जवाब नहीं देते थे! लेकिन करीना कपूर ने यह भी बताया था कि उन्होंने शाहिद कपूर को स्टॉप करना शुरू कर दिया था जिसके चलते वह इस रिलेशनशिप के लिए मान गए थे दोनों का अफेयर तकरीबन 5 साल तक चला था और इतना ही नहीं इन दोनों का एक एमएमएसबी लीक हुआ था जिसमें दोनों लिप तू लिप किस करते हुए नजर आए थे!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *