जब हॉट एक्ट्रेस पूनम पांडे ने नाइटी पहन बिस्तर पर लेटकर दे दिया ऐसा बयान, की फैंस होने लगे बेकाबू, देखें वीडियो…..

आप पूनम पांडे को तो काफी अच्छे से जानते होंगे पूनम पांडे हमेशा ही अपने हॉट लुक्स के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती है और आए दिन अपने फैंस के लिए कोई ना कोई फोटो या कोई वीडियो शेयर करती रहती है और पूनम पांडे अपनी इन्हीं फोटोस और वीडियो की वजह से ही काफी सुर्खियों में बने रहते हैं पूनम पांडे अपने बोल्ड अंदाज के लिए काफी जानी जाती है! और पूनम पांडे इन सबके अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और हाल ही में पूनम पांडे ने कंगना रनौत शो ‘लॉक अप’ में एज़ कंटेस्टेंट धमाल मचा चुकी हैं!

वैसे तो पूनम पांडे अपने लुक्स के लिए काफी ट्रोल की जाती है लेकिन इस बार फिर से पूनम पांडे ने अपने फैंस के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह जंगल के बीचो बीच फोन कर अपने हॉट अंदाज से अपने फेन्स की दिलों की धड़कन बढ़ा दी है! सोशल मीडिया पर पूनम पांडे का जो वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियो में आप देख सकते हैं अभिनेत्री पूनम पांडे बेड पर लेट कर वीडियो में अपने फैंस को गुड नाइट कहते हुए नजर आ रही है और इस वीडियो में आप देख सकते हैं अभिनेत्री नाइट पहले नजर आ रही है!

वहीं अभिनेत्री पूनम पांडे ने वाइट कलर की हाई-फाई स्लिप पहनी हुई है जिसमें वह कॉफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है और इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने अपने कैप्शन लिखा है! ‘A quick live to say Goodnight’ और इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने जमकर अपना रिएक्शन शेयर करते हुए लिखा है किसी ने तो लिखा गुड नाइट तो दूसरे व्यक्ति ने लिखा वेरी स्वीट लुक पूनम और आपको बता दें कि इस वीडियो को अब तक के 45 हजार से भी लाइक मिल चुके हैं!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

वहीआपकी जानकारी के लिए बता दें हाल ही में पूनम पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैंस के साथ अपनी एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह जंगल के बीचो बीच अपने फोन कर अपना हॉट अंदाज सबको दिखा रही है पूनम पांडे ने इस वीडियो में काफी हॉटनेस दिखाई है और उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर पानी की तरह फैल रहा है पूनम पांडे ज्यादातर सोशल मीडिया पर अपनी वीडियोस और फोटोस को लेकर चर्चा में बनी रहती है और हाल ही में उनका एक और वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है! जिसमें वह पार्टी के नशे में चूर चूर नजर आ रही है और उनके साथ लॉक अप कंटेस्टेंट अली भी नज़र आ रहे थे. उन्होंने इतने छोटे कपड़े पहने हुए थे कि डांस करते समय उनका टॉप खिसक गया और मच गया बवाल.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *