सुपरहिट फिल्म कबीर सिंह की नौकरानी असल जिंदगी में बेहद बोल्ड, एक बार सारे कपड़े उतार कराया फोटोशूट, देखें फोटो

बॉलीवुड एक्टर्स सोशल मीडिया पर हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा का विषय बने रहते हैं। चाहे वो रियल लाइफ से रिलेशन हो या रील लाइफ। हालांकि कुछ एक्ट्रेस अपनी अजीबोगरीब हरकतों के चलते भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि इस दुनिया में कई ऐसे लोग हैं जो कुछ ऐसी हरकतें करते हैं, जो काफी शर्मनाक हैं! कुछ ऐसी घटना इन दिनों देखने को मिल रही है दरअसल आज हम एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने कबीर सिंह फिल्म में उनकी नौकरानी का किरदार निभाया है। असल जिंदगी में काफी साधारण लगती हैं लेकिन उन्होंने अपने सारे कपड़े उतार दिए और फोटोशूट करवाया।

वही आपकी जानकारी के लिए बता दें जिस अभिनेत्री की हम बात कर रहे हैं उसका नाम वनिता खरात है जिन्होंने शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह में उनकी नौकरानी का किरदार निभाया है हालांकि फिल्म में उनका एक ही सीन था लेकिन इस सीन से ही अभिनेत्री खूब सुर्खियां बटोर रही है आपने शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह में एक ऐसा सीन देखा होगा जिसमें उनकी नौकरानी के हाथ से गिलास टूट जाता है और यह देखकर शाहिद कपूर को गुस्सा आने लगता है और गुस्से में वह उनके पीछे भागने लगते हैं!

वनिता खरात कबीर सिंह फिल्म में काफी सीधी-सधी सी नजर आ रही है जैसी वह फिल्म में दिखाई देती है असल जिंदगी में वह बिल्कुल अलग है वनिता असल जिंदगी में बेहद खूबसूरत हैं और काफी ज्यादा हॉट भी लगती है और वह सोशल मीडिया पर अक्सर छाई रहती है और अपने इंस्टाग्राम पर एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर करती रहती है जिसे देखने के बाद लोग उनको काफी पसंद करते हैं!

वही हाल ही में अभिनेत्री वनिता खरत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक न्यूड तस्वीर शेयर की है जिसके बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच रहा है और आपको यह भी बता दें कि वनिता खरात में इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में यह लिखा है कि वह अपनी बॉडी से बहुत प्यार करती है इसके साथ ही उन्होंने सभी महिलाओं से कहा था कि उन्हें अपने शरीर और उनकी बनावट से प्यार करना चाहिए!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *