बॉलीवुड की धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित और श्री राम नेने की लव स्टोरी है बेहद खास, जानें कैसे बने दोनो पति पत्नी….

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित की एक्टिंग और सूबसूरती के दीवाने न सिर्फ देश बल्कि विदेशो में भी हैं! माधुरी ने अपने ​करियर में कई हिट फिल्में दी हैं! तीन साल की उम्र से माधुरी दीक्षित ने कथक सीखना शुरू किया और 8 साल की उम्र में पहला परफॉरमेंस दिया था! वही माधुरी दीक्षित ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम करके अपनी एक बहुत बड़ी पहचान बना ली है जिसके चलते आज उनकी हर कोई इज्जत करता है! और लोग उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं!

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने श्रीराम नेने के साथ शादी कर अपना घर बसाया है! जिसके चलते आज में है काफी खुशहाली जिंदगी जी रही है! वही आपको बता दें कि इन दोनों की शादी को लगभग 21 साल से ज्यादा हो गए हैं और दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश जिंदगी बिताते हैं! वही माधुरी अपनी शादी के बाद कहीं साल अमेरिका में अपने पति के साथ एक ग्रहणी के रूप में बिताए थे लेकिन आपको बता दें दोनों अब भारत में वापस आ गए हैं और मुंबई में बस गए हैं!

तो आइए आज हम आपको माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने की प्रेम कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं! जैसा कि आप लोग जानते हैं माधुरी दीक्षित 1990 के दशक में एक काफी मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री थी उनका नाम फिल्मों में सबसे ऊपर अभिनेताओं के साथ जुड़ा था! और ऐसा नहीं हुआ माधुरी दीक्षित ने अपनी शादी की सभी जिम्मेदारी अपने माता पिता को सौंप दी थी और उन्होंने कहा कि उन्होंने डॉक्टर ने ने को मेरे लिए चुना है तो अच्छा ही सोच कर सुना होगा और माधुरी दीक्षित शादी करने का फैसला कर लिया था और उन दोनों की शादी 17 अक्टूबर 1999 को हो गई थी और उनकी शादी अमेरिका में एक निजी समारोह में हुई थी!

वही आपको बता दें कि जब माधुरी दीक्षित की सगाई हो रही थी तब तक डॉक्टर नेने को यह नहीं पता था कि माधुरी दीक्षित एक बॉलीवुड स्टार है फिल्मफेयर के साथ एक साक्षात्कार में, डॉ नेने ने खुलासा किया कि उनकी शादी वास्तव में एक व्यवस्थित शादी नहीं थी। वह दोनों उसके एक पारस्परिक मित्र द्वारा पेश किए गए थे। उनके पास एक प्रेम संबंध था और उनकी शादी केवल 3 महीने बाद तय की गई थी!बता दें कि दोनों ने हवाई द्वीप पर अपना हनीमून मनाया था जिसके बाद माधुरी दीक्षित ने अपने परिवारने भारत में एक भव्य शादी के रिसेप्शन की मेजबानी की यह खबर फिल्म उद्योग के उनके प्रशंसकों सहित सभी के लिए एक आश्चर्य के रूप में आई और उनके स्वागत में उद्योग से प्रसिद्ध हस्तियों ने भाग लिया!

वही आपकी जानकारी के लिए बता दें 2003 में माधुरी दीक्षित का बेटे का जन्म हुआ था और जन्म के बाद डॉक्टर ने ने अपनी पत्नी की लोकप्रियता का पता चला और जब उनके घर बॉलीवुड के अभिनेताओं के साथ और अनिवासी भारतीय उनके घर पर मिलने को आए थे! और उन अभिनेताओं में शाहरुख खान अक्षय कुमार आदित्य चोपड़ा आदि शामिल थे। 2 साल बाद, एक और बेटा उनके लिए पैदा हुआ था और उनका विवाहित जीवन खुशी से भरा हुआ था।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *