रणवीर सिंह के लिए इंदौर में लोग कर रहे है कपड़े इक्कठे,लोगो मे है इतना गुस्सा की…

बॉलीवुड के अभिनेता रणवीर सिंह ने अभी हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है जिसमें वह न्यूड दिखाई दे रहे हैं लेकिन अब अभिनेता को यह फोटो शूट करवाना महंगा पड़ता हुआ नजर आ रहा है! जी हां, मुंबई के चेंबूर पुलिस स्टेशन में मंगलवार को के खिलाफ FIR दर्ज की गई है! ऐसे में एक न्यूड फोटोशूट करवाने और इसे इंस्टाग्राम पर शेयर करने के मामले को लेकर आईपीसी की धारा 292, 293, 509 और आईटी एक्ट की धारा 67 A के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है! वहीं अब उनकी गिरफ्तारी की मांग भी हो रही है ऐसे में f.i.r. दर्ज होने के बाद हम उनकी गिरफ्तारी की बातें चल रही है!

वहीं मध्यप्रदेश के इंदौर में भी एक एनजीओ कंपनी ने इस फोटोशूट का अनूठे तरीके से ही विरोध कर लिया! अंबिका गरबा मंडल संस्था ने रणवीर सिंह के इस फोटोशूट को मानसिक कचरा बता दिया है और इस मानसिक कचरे को दूर करने के लिए लोगों से कपड़े दान करने के लिए भी कहा है!

पलासिया थाना क्षेत्र में अच्छाई की दीवार बनाकर जगह बनाई गई है, यहां लोग अपने हिसाब से कपड़े, किताबें आदि दान करके जाते हैं और यहां से जरूरतमंदों को ले जाते हैं। यह एक डिब्बा रखा है। इस पर रणवीर सिंह की फोटो है और लोग इसमें कपड़े डाल रहे हैं.

इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. पत्रकार श्वेता गुप्ता ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इसमें आप देख सकते हैं कि रणवीर सिंह का न्यूड पोस्टर लगाकर एक बॉक्स बनाया गया है, जिस पर लिखा है, मेरे साफ इंदौर ने थाना है, देश से मानसिक कचरा भी हटाना है.

संस्था के अध्यक्ष नीरज याज्ञनिक ने कहा, ”बॉक्स में रखे कपड़ों की एक जोड़ी रणवीर सिंह को कुरियर से भेजी जाएगी. हमारा इरादा यह बताना है कि यह एक तरह की मानसिक बर्बादी है। स्वच्छता में इंदौर पहले नंबर पर है, इसलिए यहां कपड़े इकट्ठा कर यह संदेश दिया गया है कि मानसिक कचरे की सफाई भी जरूरी है। देश में इस तरह का कचरा नहीं चलेगा।”

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *