अभी अभी: उर्फी जावेद ने खुलमखुल्ल इस सुपरस्टार के साथ बिस्तर पर रात गुजारने के लिए दिया ऑफर, कहा: बीबी बनने…

फेमस टीवी का रियलिटी शो बिग बॉस से दर्शकों में अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री ऊर्फी जावेद हमेशा ही सोशल मीडिया पर बनी रहती है! वही आपको तो मालूम होगा कि उसी जावेद हमेशा ही अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस की वजह से चर्चा में रहती हैं और अभिनेत्री अक्सर अपने अनोखे कपड़ों में ही दिखाई देती है जिसकी वजह से वह सुर्खियों में आ जाती है वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड में एक और मशहूर अभिनेता है जो कि काफी अतरंगी फैशन करने के लिए जाने जाते हैं वह और कोई नहीं बल्कि रणवीर सिंह है!

ऐसे में हाल ही में रणवीर सिंह मशहूर सेलिब्रिटी करण जौहर के रियलिटी शो कॉफी विद करण में पहुंचे थे तो वहीं दूसरी ओर उन्होंने वहां पर ऊर्फी जावेद के फैशन सेंस की तारीख तक चलती है और ऐसे में अभिनेत्री को उनके पहनावे के कारण पहले से ही लेडी रणवीर सिंह कहा जाता रहा है और अब खुद अभिनेता ने भी उनकी तारीफ कर दी हैं तो अभिनेत्री ऊर्फी जावेद ने रणवीर सिंह को अपना पति बनाने की बात भी कह दी है!

अब ऐसे में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह रणवीर सिंह को लेकर अपना प्यार जता रही है! वहीं अभिनेत्री और उसी जावेद ने इस दौरान ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई हैं और वह कैमरे के सामने आकर अपनी बातों को कह रही हैं वहीं इस दौरान अभिनेत्री यह भी कहती हैं कि वह रणवीर सिंह की दूसरी पत्नी बनने के लिए भी तैयार हैं!

वहीं अभिनेत्री ऊर्फी जावेद आगे कहती हैं कि मुझे रणवीर सिंह से बेहद प्यार है और अगर कभी उसे कोई दूसरी पत्नी की जरूरत लगे वैसे तो नहीं लगेगी लेकिन दीपिका के बाद क्या ही लगेगा तो मैं हूं मैं बस तुम्हें बता रही हूं रणवीर!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *