कंगना के शो में हुई बड़ी घिनौनी हरकत, सरेआम अंजली के प्राइवेट पार्ट पर मुनबर फारूकी ने रख दिया हाथ, देखें विडियो…

Big disgusting act happened in Kangana’s show, Munbar Farooqui put her hand on Anjali’s private part in public, watch video…:बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्री कंगना रनौत जो कि हमेशा से अपने बयानों के लिए सुर्खियों में रहती हैं वहीं अब वह एक नई सोच को पर्दे पर होस्ट करती हुई दिखाई दे रही है वहीं उनके टीवी शो लॉकअप की चर्चा तो इस समय हर तरफ देखने को मिल रहे हैं और ऐसे में इसमें हमेशा ही शो से लगता रहा है कि विवादों के घेरे से हमेशा रहने वाले हैं! वहीं अभिनेत्री ने टीवी की दुनिया में इस शो से धमाकेदार एंट्री कर ली है!

यहां आपको बता दें कि टीवी जगत की सोच से एक नया वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा जिसके अंदर पड़ती होगी और ने आपस में तू तू मैं मैं होती ही दिख रही है! आखिर क्या है मुनव्वर फालतू के अंजलि के बीच में हो रहे इस झगड़े की वजह और इस शो का नया वीडियो सामने आया है इसमें प्रतियोगियों के बीच कुछ ऐसा ही हो रहा है!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by The Sheikhpura (@thesheikhpura)

वहीं जभी से यह शुरू हुआ है तभी से विवादों में रहा और इस वीडियो में भी साफ तौर पर देखा जा सकता है कि बढ़ते हुए विवादों के बीच मुनव्वर फारूकी और अंजलि अरोड़ा के बीच क्या हो रहा है और तभी इन सभी के बीच मुनव्वर फारुकी अंजलि के छाती पर हाथ भी रख देते हैं और यह मामला काफी बढ़ता जा रहा है!

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *