जानिए क्यों सलमान खान के “बॉडीगार्ड” शेरा ने सलमान को कहा: तू तो गया, सलमान ने पकड़ लिया…..

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता खान का एक्स वीडियो हिंदी में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने बॉडीगार्ड शेरा के साथ दिखाई दे रहे हैं वही इस वीडियो में शेरा सलमान खान के ठीक पीछे खड़े हुए दिखाई देते हैं और इस दौरान बॉडीगार्ड सलमान खान के पीछे उनकी फिल्म अंतिम का धमाकेदार डायलॉग भी बोलती है नजर आते हैं! दरअसल डायलॉग बोलते हुए कहते हैं कि जिस दिन इस सरदार की हटेगी ना सबकी फटेगी यह डायलॉग शेरा अपनी तरफ से उंगली करके बोलते हैं!

ऐसे में तभी कैमरे के पीछे से आवाज आती है कि तू तो गया तेरा तो काम हो गया बेटे! उसी समय शेरा दुबारा से डायलॉग को रिपीट करते हैं कि जिस दिन इस सरदार की हटेगी ना, सबकी फटेगी! आज सरदार की हट गई! ऐसे में यह सब सुनते ही सलमान खान नजरें पीछे करते हैं और कहते हैं कि पहले इसने अपनी तरफ इशारा किया था ना? इस पर शेरा सफाई देते हो कहते कि नहीं नहीं मालिक ये क्या था ये सरदार! ऐसे में यह सुनते ही सुमन खाने कहते हैं कि आज तो यह गया!

जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान की आने वाली फिल्म अंतिम रिलीज होगी हो चुकी हैं और फिल्म में सलमान खान की फिल्म अलावा आयुष शर्मा की नजर आ रहे हैं वहीं इस फिल्म में अपॉजिट जॉन इब्राहिम की फिल्म सत्यमेव जयते 2 रिलीज हो चुकी है! ऐसे में सलमान खान और जॉन अब्राहम दोनों के फैंस बेहद ही एक्साइटमेंट में है! ऐसे में माना तो यह जा रहा है कि दोनों फिल्में एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे सकती है!

https://www.instagram.com/reel/CWtMVBcoM9z/

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *