स्टेज पर परफॉर्म करती हुए उर्वशी रौतेला की खिसक गई ड्रेस, लोगों से खचाखच भरे शो में होना पड़ा बुरी तरह बेइज्जत…

Urvashi Rautela’s dress slipped while performing on stage, had to be badly insulted in a show packed with people.उर्वशी रौतेला दुनिया के अलग-अलग जगहों पर परफॉर्म करती नजर आती हैं। वह एक शो के लिए करोड़ों रुपये चार्ज करती हैं। अपनी खूबसूरती से लोगों के दिलों पर राज करने वाली उर्वशी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार होने से बच गईं.

उर्वशी स्टेज पर डांस कर रही थीं तभी उनकी ड्रेस ऊपर से फिसलती नजर आ रही है. एक्ट्रेस ने अपनी ड्रेस को शान से संभाला और परफॉर्मेंस को खराब नहीं होने दिया। उर्वशी ने सेवन स्टार होटल बुर्ज अल अरब के टॉप पर परफॉर्म किया। ऐसा करने वाली वह पहली भारतीय हैं।

उर्वशी खुद को बहुत खुशकिस्मत मानती हैं कि उन्हें यह मौका मिला। इसके लिए उन्होंने सभी का शुक्रिया अदा किया है. उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने ऑफ शोल्डर ग्रीन गाउन पहना हुआ है।

डायमंड ईयररिंग्स उनके लुक को कम्पलीट कर रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि वह माइक के साथ डांस करती हैं, इस बीच जब उनकी ड्रेस फिसलती है तो वह तुरंत अपने हाथों से उसे संभाल लेती हैं.

उर्वशी के इस वीडियो पर फैन्स के खूब कमेंट आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘इंटरनेशनल सुपरस्टार, ऐसे ही धमाल मचाते रहो।’ एक ने कहा, ‘मुझे आप पर गर्व है उर्वशी मैम। आप वाकई बहुत मेहनत कर रहे हैं। आप हमारे लिए प्रेरणा हैं।’ एक यूजर ने कहा, ‘उत्तराखंड की लड़की पूरे देश में मशहूर है।’

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *