रूबीना दिलाईक ने अपने बोल्ड अंदाज से एक बार फिर बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, तस्वीरें देख यूजर्स ने कुछ अंदाज में दिए रिएक्शन

एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक हाल ही में गोवा वेकेशन पर गई थीं, जहां से वह आए दिन खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही थीं। रुबीना पति अभिनव शुक्ला समेत पूरे परिवार के साथ गोवा गई थीं। वहां एक्ट्रेस ने मोनोकिनी से लेकर बिकिनी तक कई तस्वीरें क्लिक कर फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की . एक्ट्रेस कभी पति अभिनव शुक्ला के साथ बीच वॉलीबॉल खेलती नजर आईं तो कभी पूल में डुबकी लगाते नजर आईं.

https://www.instagram.com/reel/CcKsSHCJKrz/?utm_source=ig_embed&ig_rid=268dba1e-45d8-43ff-84da-5435cc7868ae

आपको बता दें कि अब रुबीना दिलाइक ने एक बेहद प्यारा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पूल में स्विमसूट में नजर आ रही हैं। इस वीडियो की खास बात यह है कि इसे अभिनव ने रिवर्स इफेक्ट से शूट किया है। वीडियो में रुबीना पूल से बाहर निकलती दिख रही हैं, बालों में फूल लगा रही हैं और फिर अपना बाथरोब लपेटकर लाउंज चेयर पर बैठी हैं।

https://www.instagram.com/p/CcF_1RfoFQq/?utm_source=ig_embed&ig_rid=e768cfb4-5578-4b19-af09-0168c682c213

अगर रूबीना दिलाईक की वर्क फ्रंट की बात करें तो वह फिल्म ‘अर्ध’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म में राजपाल यादव और हितेन तेजवानी भी नजर आएंगे। कुछ समय पहले इस फिल्म से रुबीना दिलाइक और अन्य कलाकारों का फर्स्ट लुक जारी किया गया था। रुबीना ने ‘बिग बॉस 14’ की ट्रॉफी जीती। इसके बाद रुबीना को ऑफर्स की लाइन लग गई। उन्होंने कई म्यूजिक वीडियो किए। हाल ही में वह भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के शो ‘द खतरा खतरा शो’ में भी नजर आई थीं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *