मुकेश अंबानी के छोटे लाड़ले का हुआ भव्य बर्थडे सेलिब्रेशन, जगमगा उठा जामनगर, देखे INSIDE फोटोज…

The grand birthday celebration of Mukesh Ambani’s little darling, lit up Jamnagar, see INSIDE photos…:दुनिया के सबसे अमीर लोगों में से एक मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी अपनी भव्यता के लिए जाने जाते हैं। बेटे आकाश और बेटी ईशा की शादी हो या पोते पृथ्वी अंबानी का पहला जन्मदिन, अंबानी परिवार सभी फंक्शन्स को बड़ी धूमधाम से सेलिब्रेट करता है। हाल ही में अनंत अंबानी का जन्मदिन था और उनका जन्मदिन भव्य अंदाज में मनाया गया। आइए आपको दिखाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rafik Alam (@itzz_rafik)

जैसा कि आप जानते हैं, मुकेश और नीता अंबानी के तीन बच्चे आकाश, ईशा और अनंत हैं। बेटा आकाश और बेटी ईशा जुड़वां हैं, जबकि अनंत सबसे छोटा बेटा है। अनंत कथित तौर पर बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट को डेट कर रहे हैं। उन्होंने 10 अप्रैल 2022 को अपना 27वां जन्मदिन मनाया।

अनंत अंबानी ने अपना जन्मदिन अपने पुश्तैनी आवास जामनगर में मनाया। इसकी कुछ तस्वीरें अंबानी परिवार के फैन पेज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। एक तस्वीर में हम नीले रंग के थीम वाले फूल और गुब्बारे की सजावट देख सकते हैं। वहीं दूसरी फोटो में जामनगर स्थित उनके घर को रोशनी से जगमगाते देखा जा सकता है.

इसके अलावा सोशल मीडिया पर हमें अनंत अंबानी के बर्थडे सेलिब्रेशन के वीडियो भी मिले हैं, जिसमें कई दिग्गज सिंगर लाइव परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं वीडियो में बड़े पर्दे पर अनंत अंबानी की फोटो के साथ ‘हैप्पी बर्थडे’ भी लिखा हुआ नजर आ रहा है.

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *