सोने से पहले हर रात अभिषेक बच्चन मांगते है माफी Aishwarya Rai से ? सामने आया बेडरूम के अनसुने सीक्रेट..

Every night before sleeping, Abhishek Bachchan apologizes to Aishwarya Rai? Unheard secret of bedroom surfaced..:बॉलीवुड इंडस्ट्री के मोस्ट फेवरेट कपल ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की केमिस्ट्री हर किसी को पसंद भी आती है वही दोनों के 20 सालों साल से जबरदस्त बॉन्डिंग भी देखी गई है लेकिन पति पत्नी के बीच एक अभिषेक बच्चन ने खुद ही एक इंटरव्यू में खोल कर सबको हैरान कर दिया था क्योंकि अभिषेक बच्चन ने बताया था कि वह हर दिन सोने से पहले अपनी पत्नी से माफी मांगते थे!

दरअसल को साल पहले ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन ने एक इंटरव्यू में एक साथ शिरकत की थी वहीं मिल रही जानकारी के अनुसार इस इंटरव्यू में ही अभिषेक बच्चन ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर कुछ मजेदार राज खोले थे! इस बातचीत में इस शानदार जोड़ी ने इस बात को भी स्वीकार किया था कि आम जोड़ी की तरह उनके बीच भी कई बार बहस हो जाती थी! वही ऐश्वर्या राय ने भी इस बात पर हां कहा कि उनकी और अभिषेक बच्चन की किसी न किसी बात को लेकर लड़ाई हो ही जाया करती थी! उन्होंने यह भी कहा है कि यह झगड़ा नहीं असहमति थी क्योंकि अगर नोकझोंक ना होती तो लाइफ बोर हो जाती है!

वही इस बातचीत में अभिषेक बच्चन ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को सही से चलाने का एक मजेदार किस्सा भी सुनाया था उन्होंने बताया कि हमने मिलकर डिसाइड किया था की लड़ाई करके कभी नहीं सोएंगे! इसलिए वह हर रात सोने से पहले दिन की हर एक गलती के लिए माफी मांग लिया करते थे! उन्होंने इस बात पर कॉमेडी का तड़का लगाते हुए यह भी कहा कि महिलाएं वैसे भी अपनी गलती नहीं मानते हैं इसलिए ज्यादातर लड़कियों में ही वह माफी मांग लेते थे!

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *