निक जोनस के साथ लाइव सेशन के दौरान उप्स मोमेंट का शिकार हुई प्रियंका चोपड़ा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

प्रियंका चोपड़ा आज के समय में एक मशहूर अभिनेत्री हैं। उनकी ख्याति देश-विदेश में फैली हुई है। आज के समय में वो ग्लोबल स्टार हैं, उनकी एक गलती पूरी दुनिया को नजर आ रही है. ग्लोबल स्टार होने के नाते एक्ट्रेस अपने स्टाइल का भी काफी ख्याल रखती हैं, लेकिन कई बार इस चक्कर में वो ऊप्स मोमेंट का शिकार भी हो जाती हैं.

https://www.instagram.com/p/CZrOOhiDQiE/?utm_source=ig_embed&ig_rid=968a4cfe-ffe4-4ccd-91a0-c19cd40c214d

गौरतलब है कि बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकीं प्रियंका चोपड़ा की फैन फॉलोइंग की बात करें तो दुनियाभर के लोग उन्हें पसंद कर रहे हैं, वहीं प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में विदेशी सिंगर निक जोनस से शादी की थी. दोनों की शादी ने धूम मचा दी थी. दुनिया भर के सभी प्लेटफॉर्म पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. शादी के बाद प्रियंका और निक के कई वीडियो वायरल हुए। कई बार वह अपने पति के सामने ऊप्स मोमेंट का शिकार भी हो चुकी हैं।

आपको बता दें कि वायरल हो रहा प्रियंका चोपड़ा का वीडियो एक लाइव सेशन का है, दरअसल ये वीडियो काफी पुराना बताया जा रहा है, यही वीडियो दोनों की लाइव चैट के जरिए सामने आया है . बात उस समय की है जब प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस आइसोलेशन में थे। अपने पति के इस लाइव वीडियो में दोनों ने बेहद रोमांटिक पल शेयर किया है और इस दौरान प्रियंका चोपड़ा ने एक सूट पहना हुआ था, हालांकि कुछ ऐसा ही सामने आया जब प्रियंका चोपड़ा को ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा. लाइव सेशन के दौरान प्रियंका चोपड़ा जैसे ही पति को किस करते हुए सोचने लगती हैं, इस दौरान अचानक उनके टॉप का साइड कट बहुत आगे निकल जाता है और प्रियंका चोपड़ा उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है। एक्ट्रेस का यह वीडियो अंधाधुंध वायरल हो गया। वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका इन दिनों अमेजन प्राइम की सीरीज ‘सिटाडेल’ की शूटिंग कर रही हैं। अभिनेत्री को ‘द मैट्रिक्स 4’ में देखा गया था और वह ‘टेक्स्ट फॉर यू’ में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *