फैशन के चक्कर मृणाल ठाकुर हुई ऊप्स मोमेंट्स का शिकार, दिखा सब कुछ

बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर बीते कुछ समय से अपनी अपकमिंग मूवी जर्सी के प्रमोशन में काफी बिजी है, और इस वजह से वह काफी चर्चे में भी बनी हुई है। अपनी फिल्म को लेकर कई इवेंट कर चुकी है। बता दें कि फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर हैं।उनकी फिल्म जर्सी 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली हैं। बॉक्स ऑफिस पर ‘जर्सी’ की टक्कर ‘केजीएफ चैप्टर 2’ से होने वाली है।हाल ही में,फिल्म प्रमोशन के बाद एक्ट्रेस की एक वीडियो सामने आई है जिसमे देखा जा सकता है कि, वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है।वीडियो में देख सकते है कि,एक्ट्रेस को ड्रेस की वजह से काफी शर्मिंदगी होनी पड़ती है।

ट्रॉल ही रही मृणाल ठाकुर….

सूत्रों की माने तो,इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, मृणाल लाल रंग की शर्ट और ब्लैक स्किन टाइट जैगिंग पहन जब मृणाल कैमरे में पोज़ देने के लिए आईं उस वक्त तेज हवा चल रही थी इस चक्कर में उनकी शर्ट उड़ गई।बता दे कि,इस वीडियो साफ नजर आया कि,जैसे ही हवा चली मृणाल की मिडरिफ दिखने लगीं और साथ ही उनकी ब्रालेट भी साफ नजर आई। उनके इस वीडियो पर ट्रोलर्स ने कमेंट करते हुए कहा- अरे मैडम बटन बंद कर लो…’ जबकि दूसरे ने कहा, ‘बटन लगाने में क्या जा रहा है |

एक्ट्रेस ने कहा….

लोगो के इन कमेंट पर एक्ट्रेस ने कहा…देश में अलग अलग सोच रखने वाले लोग होते है,सबकी मानसिकता एक दूसरे से काफी अलग है। आगे उन्हीं कहा कि,अगर आप बीच पर एंजॉय कर रहे है तो लोग सोचते है आपकी परफेक्ट बॉडी होनी चाहिए मेरा बस इतना कहना है लोग दूसरों की निजी पसंद को लेकर समझदारी से काम ले।उन्होंने कहा “हमे जो पसंद है वह पहनना चाहिए और इस बात की चिंता बिलकुल भी नहीं करना चाहिए लोग हमारे और हमारे कपड़ों के बारे में क्या सोचते है। हमें जो चाहें पहनने की आज़ादी होनी चाहिए। लोग जितनी जल्दी ये बात समझ जाएं हमारे लिए उतना बेहतर होगा।”

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *