रश्मि देसाई पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार…हॉट दिखने के लिए पहन लिए इतने छोटे कपड़े….

छोटे पर्दे की ऐक्ट्रेस रश्मि देसाई बीते कुछ समय से काफी चर्चा में बनी हुई है। उनके चर्चे में रहने की वजह कभी उनकी टीवी शो होती है तो कभी उनकी लव लाइफ तो कभी उनका स्टाइलिस अवतार, जो अक्सर लोगों का ध्यान उनकी ओर खींच ही लेते हैं। सूत्रों की मानें तो इस बार रश्मि देसाई की चर्चा में आने की वजह है उनका बोल्ड अवतार। टीवी एक्ट्रेस की कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हुई है जिसमें कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हुई है जिसमें उनका बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है, इन तस्वीरों से उनके फैंस की नजर हट नहीं रही है.

https://www.instagram.com/p/CcFcifuPhr2/?utm_source=ig_web_copy_link

इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस ने किया तस्वीर शेयर….

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अक्सर सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती है उनकी फैन फॉलोइंग भी अच्छी खासी है जिन से जुड़े रहने के लिए वह अक्सर अपने अपनी नई नई फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती रहती है और अब हाल ही में उनकी नई लुक की झलक सामने आई हैं जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस डार्क ग्रीन कलर की बेहद छोटी सी ड्रेस पहने दिख रही हैं, इस पर ब्लैक शाइनी स्टोन्स से वर्क किया हुआ है। अपनी इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने स्मोकी आई और न्यूड मेकअप किया है।

https://www.instagram.com/p/CcF1vvGPQ4K/?utm_source=ig_web_copy_link

हॉट लुक में नजर आई रश्मि देसाई….

एक्ट्रेस के लुक के साथ साथ उनका हेयर स्टाइल भी यहां सभी का ध्यान खींच रहा है और इस लुक में वो काफी हॉट नजर आ रही है।उन्होंने इस लुक में एक के बाद एक अपनी कई अपनी नई नई फोटोज फैंस के साथ साझा की है और अब लोग उनके इस अवतार की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं और अब तक उनकी फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं। यूजर्स उनके तस्वीर पर लगातार कॉमेंट्स कर उन पर प्यार लूटा रहे है।

https://www.instagram.com/reel/CcKFAQwAXGL/?utm_source=ig_web_copy_link

एक्ट्रेस की वर्क फ्रंट की बात करें तो रश्मि को इन दिनों एकता कपूर के टीवी शो ‘नागिन 6’ में देखा जा रहा है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *