शादी से पहले मुंबई में स्पॉट की गई आलिया भट्ट, मीडिया के कैमरों से छुपाती दिखी अपनी खुशी

सभी जानते हैं कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी में बहुत ही कम दिन बचे हैं। शादी की सारी तैयारियां शुरू हो गई हैं। फैंस भी रणबीर और आलिया की शादी से जुड़ी हर खबर की अपडेट जानने के लिए बेताब रहते हैं। शादी से जुड़ी कोई भी खबर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों 13 अप्रैल को आरके हाउस में ही सात फेरे लेने वाले हैं. शादी के खास दिन से पहले आलिया भट्ट को मुंबई में स्पॉट किया गया। हाल ही में आलिया अपने जुहू वाले घर के सामने की तस्वीरों में कैद हुई हैं। तस्वीरों को देखकर लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि वह अपनी शादी की तैयारियों में बिजी हैं।

गौरतलब है कि तस्वीरों में देखा जा सकता है कि आलिया अपनी कार की पिछली सीट पर बैठी हैं। एक्ट्रेस ने सफेद रंग की टी-शर्ट पहनी हुई है और अपने बाल खुले रखे हैं। आलिया ने आंखों पर काला चश्मा भी लगाया हुआ है। उनके साथ कार में दो अन्य स्टाफ सदस्य भी बैठे थे। आलिया काले चश्मे के पीछे अपनी खुशी छुपाती नजर आईं। आपको बता दें कि बचपन से रणबीर से शादी करने की चाहत रखने वाली आलिया का सपना जल्द ही पूरा होने वाला है।

आपको बताते चलें कि शादी की चर्चाओं के बीच अभी तक रणबीर और आलिया का कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। हालांकि महेश भट्ट और राहुल भट्ट ने शादी की तारीख का ऐलान कर दिया है। हाल ही में आरके हाउस को दुल्हन की तरह सजाए जाने का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इसे देखने के बाद फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ता ही जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया भट्ट के सौतेले भाई राहुल भट्ट ने बताया कि दोनों की शादी में करीब 200 बाउंसरों की ड्यूटी लगाई जाएगी. राहुल ने कहा कि चेंबूर में आरके स्टूडियो और वास्तु दोनों में सुरक्षा गार्ड तैनात किए जाएंगे और ड्रोन का भी इस्तेमाल किया जाएगा। सुरक्षा को लेकर पूरी योजना बनाई गई है। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि वह एक भाई का फर्ज भी पूरी तरह से निभाएंगे.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *