इस वेब सीरीज ने तोड़ दी अश्लीलता की सारी मर्यादा, लोगों को इतनी आ रही है पसंद चौथा भाग भी हो रहा है तैयार

This web series broke all the limits of obscenity, people are getting so much like that the fourth part is also getting ready:ओटीटी के इस दौर में ज्यादातर वेब सीरीज अपने एडल्ट कंटेंट की वजह से जबरदस्त चर्चाओं में आ जाती हैं. भले ही इन वेब सीरीज की कहानी एकदम सटीक और स्पष्टता को दर्शाती हो लेकिन युवा वर्ग का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने के लिए इन वेब सीरीज में जानबूझकर एडल्ट सीन दिए जाते हैं. यही वजह है कि यह वेब सीरीज फिल्मों से कहीं ज्यादा पॉपुलर हो जाती है. वही हाल ही में एक ऐसी वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज हुई है. जिसमें बोल्ड सींस की सारी सीमाएं लांग दी गई है. जी हां आपने कविता भाभी के बोल्ड सीन देखे होंगे. लेकिन इस वेब सीरीज में कविता भाभी से ज्यादा इंटिमेट सीन दिए गए हैं.

यह वेब सीरीज अब हर तरफ चर्चा का विषय बनी हुई है. और इसको लेकर कई जगह पर विरोध भी हो रहा है. हाल ही में रिलीज हुई चरमसुख हॉल 2 वेब सीरीज में अश्लीलता की जितनी मर्यादा होती है. उन सब को लांगकर एक अलग ही तरह का कंटेंट ओटीटी पर प्रसारित किया है.अगर अश्लीलता भरी वेब सीरीज की बात की जाएगी तो निश्चित ही यह सीरीज इन दिनों सबसे ऊपर शामिल होगी. यह सीरीज इन दिनों अपने अश्लीलता भरे कंटेंट की वजह से जबरदस्त खबरों में बनी हुई है. अगर आपके अंदर भी इस वेब सीरीज को देखने की इच्छा है. तो आप इस वेब सीरीज को उल्लू एप पर देख सकते हैं.

आपको इस ऐप पर इस वेब सीरीज के सारे एपिसोड्स मिल जाएंगे. वही इस वेब सीरीज के किरदार की बात करें तो इस वेब सीरीज में छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस स्नेहा पॉल ने हॉट किरदार निभाए हैं. और कई इंटिमेट सीन दिए हैं. इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने अपने कपड़े तक उतार फेंके हैं और इनका यही अंदाज अब हर किसी को दीवाना बना रहा है. अगर आप इस वेब सीरीज को देखना चाहते हैं. तो याद रखें कि गलती से भी ये वेब सीरीज आपके घर वालों के सामने ना चल जाए. नहीं तो आपका इंप्रेशन बहुत ही खराब पड़ सकता है.

वहीं स्नेहा पॉल की निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो यह निजी जिंदगी में भी बेहद ही हॉट है. और सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. इनकी हॉट और ग्लैमरस तस्वीरों को फैंस जमकर प्यार देते हैं और कुछ ही घंटों में इनकी तस्वीरें जबरदस्त वायरल हो जाती है. आपको बता दें, इस स्नेहा पॉल कोलकाता से संबंध रखती हैं और इनका जन्म कोलकाता में साल 1994 में हुआ था इनकी उम्र 26 वर्ष हो चुकी है.

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *