पठान के बाद शाहरुख खान ने दक्षिण भारतीय डायरेक्टर के साथ शुरू की अपनी नई फिल्म की शूटिंग, फिल्म के सेट से तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान लगभग 3 साल बाद वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह एक के बाद एक फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं। दीपिका पादुकोण के साथ स्पेन में ‘पठान’ की शूटिंग के बाद अब शाहरुख साउथ डायरेक्टर एटली की आने वाली फिल्म के लिए काम कर रहे हैं। सेट से उनकी नई तस्वीरें सामने आई हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म का नाम ‘ लॉयन’ होगा। हालांकि अभी आधिकारिक बयान का इंतजार है।

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में शाहरुख एंबुलेंस चलाते नजर आ रहे हैं। उसका आधा चेहरा कपड़े से ढका हुआ है। बाल लंबे हैं। उनकी हल्की-फुल्की झलक ने फैंस का एक्साइटमेंट भी बढ़ा दिया है और वो फिल्म से जुड़ी डिटेल्स जानने के लिए बेताब हैं. फिल्म की शूटिंग 10 दिनों तक शहर में चलेगी। साउथ की मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा जल्द ही शाहरुख के साथ जुड़ने वाली हैं। उनका शेड्यूल जल्द ही शुरू होने वाला है। शाहरुख और नयनतारा पहली बार पर्दे पर साथ नजर आएंगे।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में शाहरुख खान डबल रोल में नजर आएंगे. इसमें शाहरुख के साथ सान्या मल्होत्रा ​​और सुनील ग्रोवर भी हैं। कुछ दिनों पहले सान्या की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जहां वह अस्पताल में शूटिंग करती नजर आ रही थीं। उनके साथ शाहरुख भी थे, लेकिन वो किसी फोटो में नजर नहीं आए। सुनील ग्रोवर की बात करें तो कुछ महीने पहले उनके दिल की सर्जरी हुई थी। इस खबर को सुनकर उनके फैन्स परेशान हो गए थे, लेकिन अब वह ठीक हैं और पूरी तरह से ठीक होकर काम पर लौट आए हैं।

शाहरुख खान ने कुछ दिन पहले सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग स्पेन में की थी। उनके साथ दीपिका पादुकोण भी थीं। दीपिका की बिकिनी तस्वीरें खूब वायरल हुईं। बताया गया कि दोनों इस फिल्म के गाने की शूटिंग कर रहे थे। इसके अलावा कुछ एक्शन सीन भी वहां शूट किए गए हैं। इसमें शाहरुख और दीपिका के अलावा जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. आपको बता दें कि दीपिका और शाहरुख इससे पहले ‘चेन्नई एक्सप्रेस’, ‘ओम शांति ओम’ और ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में काम कर चुके हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *