निया शर्मा ने फिर दिखाया अपना बोल्ड अवतार, शर्ट का बटन खोल दिए सेक्सी पोज, दिख गया शरीर का प्राइवेट पार्ट

टीवी जगत की अभिनेत्री निया शर्मा की आज के समय में फेंस फॉलोविंग काफी अधिक है वहीं उनके फैंस उनकी एक्टिंग की काफी दीवाने होते रहते हैं! यह बता दे कि सोशल मीडिया पर भी अभिनेत्री काफी एक्टिव नजर आती हैं और वह कोई ना कोई पोस्ट अपने चाहने वालों के भी शेयर करती रहती हैं लेकिन हाल ही में उनका एक पोस्ट वायरल हो रहा है!

वही बता दें कि निया शर्मा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सतवीर रहती है और सुर्खियों में बनी रहती है वही वह कभी अपने शो को लेकर तो कभी अपनी वीडियो या फोटो को चलते सुर्खियां बटोर ही लेती है लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में रहने की वजह उनकी तस्वीर जो हाल ही में वायरल भी हो रही है!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

दरअसल अभिनेत्री की यह तस्वीर उनकी ही इंस्टाग्राम के अकाउंट से शेयर की गई है जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं वही फैंस उनकी पोस्ट पर लाइक और कमेंट लगातार कर रहे हैं ऐसे में अभिनेत्री कि यह पोस्ट इस समय सोशल मीडिया पर पारा बढ़ाते हुए दिख रही है! यदि बात करे तस्वीर की तो इस तस्वीर में ब्लैक एंड वाइट के साथ-साथ विंटेज टोन में अभिनेत्री नजर आ रही है!

तस्वीर में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि निया शर्मा ने वाइट कलर की शर्ट पहनी हुई है और उनकी इस शर्ट में कुल मिलाकर तीन बटन है और ऐसे में अपनी शर्ट को ऊपरी बटन उन्होंने खुला हुआ है और न्यूड मेकअप के साथ अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ है! यह बता दे कि अभिनेत्री की यह तस्वीर काफी ज्यादा बोल्ड और गॉर्जियस लग रही है!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *