तो क्या सच में रेखा और संजय कर चुके हैं शादी? तस्वीरें वायरल

रेखा और उनसे जुडी प्रेम कहानियों की बात करें तो सबसे पहला नाम अमिताभ बच्चन का ही आता हैं. आज रेखा और अमिताभ बच्चन को अलग हुए लगभग 30 साल हो चुके हैं. उसके बावजूद आज भी अमिताभ और रेखा की लव स्टोरी कहीं न कहीं पढ़ने को मिल ही जाती हैं. ऐसे में हम आपको रेखा से ही जुडी एक और ऐसी कहानी बनाते जा रहें हैं, जिसे पढ़ने के बाद आप हैरान हो जायेंगे.

एक वक़्त ऐसा था जब रेखा और संजय दत्त के नाम के आगे किसी बॉलीवुड में किसी दूसरे कपल की चर्चा ही नहीं होती थी. हर अखबार और मैगज़ीन में संजय दत्त और रेखा के अफेयर के बारे में चर्चा होती थी. 1984 में रिलीज़ फिल्म ‘ज़मीन आसमान’ में रेखा ने संजय दत्त की माँ का किरदार निभाया था. जबकि फिल्म की शूटिंग के दौरान बाहर संजय और रेखा के अफेयर की खबरें चला करती थी.

इसके बाद एक दिन अचानक संजय दत्त और रेखा की शादी की ख़बरों ने मीडिया में एक माहौल बना दिया. देश की हर अखबार में इस खबर को लेकर चर्चा थी, तब सोशल मीडिया था नहीं और टीवी भी मौहले में मुश्किल से किसी एक के घर हुआ करता था ऐसे में जो भी अखबार में लिखा जाता लोग उसे सच मान लेते. बाद में संजय दत्त को खुद मीडिया में आकर रेखा और उनकी चल रही सभी ख़बरों को नकार दिया.

संजय दत्त ने कहा की हमारे बीच किसी प्रकार का कोई रिश्ता ही नहीं हैं, शादी करना तो दूर की बात हैं. हालाँकि संजय दत्त की इस बात में कितनी सच्चाई थी यह तो रेखा और संजय को ही पता होगा. रेखा शादीशुदा नहीं हैं, फिर भी वह सज-धजकर हार सिंगार करती हैं. यहां तक की वह माथे पर सिन्दूर भी लगाती हैं और मंगल सूत्र भी पहनती हैं जो की एक सुहागन की निशानी होता हैं.

मीडिया में गुपचुप बातों पर गौर करें तो रेखा अमिताभ बच्चन के नाम का सिन्दूर लगाती हैं. हालाँकि यह दोनों अदाकार इतने बड़े हैं की, किसी भी पत्रकार की सीधे तौर पर इनसे यह सवाल पूछने की हिम्मत नहीं होती.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *