Sridevi की बेटी खुशी कपूर हुई Oops Moment का शिकार

Sridevi’s daughter Khushi Kapoor becomes victim of Oops moment:बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी आज हमारे बीच नहीं है लेकिन श्रीदेवी के फैंस उनकी दोनों बेटियों में अब उनकी छवि को तलाशते हैं। श्रीदेवी की दोनों बेटियां जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर हमेशा ही लाइम लाइट में बनीं रहती हैं। खुशी भले ही अभी एक्टिंग से दूर हैं लेकिन फैन फॉलोइंग के मामले में वह एक्ट्रेसेस को मात देती हैं। हाल ही में खुशी कपूर ऊप्स मोमेंट की वजह से सुर्खियों में आ गईं हैं। इस दौरान की उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायलर हो रही हैं।

हमेशा ही अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली खुशी कपूर उस वक्त चर्चा में आईं जब उनका ऊप्स मोमेंट इंटरनेट पर वायरल हो गया। दरअसल, सोशल मीडिया पर खुशी की एक फोटो वायलर हो रही है, जिसमें वह बेहद ही ट्रांसपेरेंट कपड़े पहने नजर आ रही हैं। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि खुशी ने जिम आउटफिट यानी बेहद ही लाइट ट्रैक पैंट और ट्रांसपेरेंट टॉप कैरी किया है। उनके इस बॉडी फिटेड आउटफिट में खुशी के इनरवियर साफ नजर आ रहे हैं।

पैपराजी ने खुशी को उनके घर के बाहर ही स्पॉट किया था। इस दौरान वह फोटोग्राफर्स के सामने कंफर्टेबल नजर आ नहीं आ रहीं थीं। उनके एक हाथ में शूज और एक में मोबाइल नजर आ रहा है। वहीं इस तस्वीर के सामने आने के बाद खुशी को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘सब दिख रहा है।’ वहीं दूसरा लिखता है, ‘सारी हदें पार कर दी हैं।

बॉलीवुड हस्तियां गुमनाम होने के बजाय बदनाम होना पसंद करती हैं। कहीं न कहीं इस परंपरा को आगे बढ़ाते हुए श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर भी नजर आ रही हैं। वह इतने पारदर्शी कपड़े पहन कर निकली कि उसके अंडरगारमेंट्स भी दिखाई दे रहे थे। उसने जानबूझकर ऐसा किया, यह उनके साथ किसी धोखे से नहीं हुआ है। कई बार बॉलीवुड की हीरोइनों को धोखा दिया जाता है या उनकी ड्रेस इस तरह बना दी जाती है कि वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं।

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *