क्या सोमी अली ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए सलमान खान पर साधा निशाना…?, महिलाओं के शोषण करने वालों के साथ जोड़ा नाम

सभी जानते हैं सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। सोमी का फिल्मों में आने का कोई इरादा नहीं है। सोमी ने 17 साल की उम्र में सलमान को डेट करना शुरू कर दिया था। वे 8 साल तक रिलेशनशिप में थे, बाद में उन्होंने अभिनेता पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया और वे पूरी तरह से टूट गई। रिश्ता टूटने के बाद सोमी ने बॉलीवुड को भी अलविदा कह दिया। अब उनके एक पोस्ट ने सभी को चौंका दिया है. सलमान खान की फिल्म का पोस्टर शेयर कर उन्होंने ‘बॉलीवुड के हार्वे विंस्टन’ का जिक्र किया है। हालांकि सोमी ने किसी का नाम नहीं लिया है।

गौरतलब है कि सोमी अली ने अपने पोस्ट में ऐश्वर्या राय बच्चन को टैग किया है। उन्होंने जो पोस्टर शेयर किया है वह सलमान खान की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ की एक फोटो है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए सोमी अली लिखती हैं, ‘बॉलीवुड की हार्वे विंस्टन। एक दिन तुम बेनकाब हो जाओगे। जिन महिलाओं का आपने शोषण किया, वे एक दिन सामने आएंगी और अपना सच साझा करेंगी, जैसे ऐश्वर्या राय… थी।

हम आपको बताते चलें कि सोमी ने अपने कई इंटरव्यू में ब्रेकअप के बारे में बताया है। उन्होंने सलमान पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। सोमी ने कहा कि वह अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी है और उनके सलमान खान से कोई भी बात या किसी तरह का कोई रिश्ता नहीं है.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *