केजीएफ चैप्टर 2 के इस किरदार को निभाने के लिए संजय दत्त ने झोंक दी थी पूरी ताकत, इंटरव्यू में खुद किया इससे चौंकाने वाली बात का खुलासा

बॉलीवुड के ‘खलनायक’ और दमदार अभिनेता संजय दत्त को दर्शकों का जितना प्यार एक हीरो का मिला, उतना ही प्यार उनके नेगेटिव रोल के लिए भी मिला. जब वह ‘खलनायक’ में ‘बल्लू बलराम प्रसाद’ या ‘अग्निपथ’ में ‘कांचा चीना’ के रूप में सामने आए, तो दर्शकों ने हमेशा नायक से ज्यादा उनके भयानक अवतार को याद किया। ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में एक बार फिर संजय दत्त ‘अधीरा’ बनकर लोगों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। इस किरदार के लिए उन्होंने अपना जीवन समर्पित कर दिया है। इस बात का खुलासा उनके स्टाइलिस्ट ने किया है।

आपको बता दें कि फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में कन्नड़ सिनेमा के सुपरस्टार यश एक बार फिर ‘रॉकी भाई’ बनकर देश पर राज करने को तैयार हैं। वहीं इस बार उनका मुकाबला ‘ गरुड़ा ‘ के खूंखार भाई ‘अधीरा’ से होने जा रहा है. इस बार फिल्म में रॉकी और अधीरा की टक्कर देखने के लिए लोग बेताब हैं. फिल्म के ट्रेलर को इतना पसंद किया जा रहा है कि महज 4 दिनों में इसे 6 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

गौरतलब है कि संजय दत्त के किरदार ‘अधीरा’ को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस किरदार में ढलने के लिए अभिनेता ने काफी मेहनत की है। फिल्म में संजय दत्त के स्टाइलिस्ट नवीन शेट्टी ने इस फिल्म में उनकेलुक को लेकर बड़ा खुलासा किया है। नवीन ने ट्रेलर लॉन्च के बाद बताया है कि संजय इसे अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहते थे और फिल्म में खलनायक के रूप में अपना सर्वश्रेष्ठ दिखना चाहते थे। स्टाइलिस्ट ने यह भी दावा किया कि शूटिंग में बहुत दर्द होता था और बाबा को हर दिन तैयार करने में उन्हें एक घंटा लग जाता था। अंत में नवीन ने कहा कि संजय 25 किलो वजनी कवच ​​पहनता था और रोज शूटिंग करता था।

हम आपको यह भी बता दें कि इस फिल्म में संजय दत्त लीड विलेन की भूमिका में हैं। ट्रेलर लॉन्च पर अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, संजय दत्त ने कहा कि वह अपने स्वास्थ्य के लिए डरे हुए थे। आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान संजय दत्त कैंसर से जंग लड़ रहे थे। संजय दत्त की ये बात सुनकर यश उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए. उन्होंने कहा, ‘संजू सर एक सच्चे फाइटर हैं। मैंने पहली बार ऐसा कुछ देखा है। मैंने उनके अंदर जीवन शक्ति देखी है। जिस तरह से उन्होंने अपनी सेहत से इस प्रोजेक्ट के लिए खुद को तैयार किया, मैं उनके लिए हैरत में था। वे इसे अगले स्तर पर ले गए हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *