48 की उम्र में मलाइका अरोड़ा ने छोटी फ्रॉक में सोशल मीडिया पर की तस्वीर शेयर, सोशल मीडिया यूजर्स ने दिया क्यूट बेबी का खिताब

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा भले ही सिल्वर स्क्रीन पर कम नजर आती हों, लेकिन सोशल मीडिया पर उनका अंदाज आए दिन लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचता है। सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा की फैन फॉलोइंग काफी लंबी है। हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक बेहद प्यारी और स्टनिंग फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में मलाइका अरोड़ा ब्लैक एंड व्हाइट कलर की शॉर्ट फ्रॉक में नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

गौरतलब है कि मलाइका फ्रॉक ड्रेस में बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं। मलाइका की खूबसूरती ने जहां इंटरनेट का पारा चढ़ा दिया है तो वहीं मलाइका के बंधे बाल और फ्लाइंग फ्रॉक फैंस का दिल लूट रहे हैं. मलाइका के लुक की बात करें तो बता दें कि इस ब्लैक एंड व्हाइट फ्रॉक के साथ मलाइका अरोड़ा की आंखें काली हैं। चश्मे, बड़े आकार के खूबसूरत झुमके और स्पोर्ट्स शूज से अपने लुक को पूरा किया। सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर में मलाइका के चेहरे पर दिख रही हल्की सी मुस्कान उनकी खूबसूरती को और भी बढ़ा रही है. इस दौरान फ्रॉक में फ्लॉन्ट करती मलाइका की टांगों पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं. आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब मलाइका की किसी अदा ने उनके फैंस का दिल लूटा हो। आए दिन वायरल हो रही मलाइका की खूबसूरती की तस्वीरें उनके फैंस का दिल जीत रही हैं.

48 साल की मलाइका आज भी न्यूकमर्स एक्ट्रेस को खूबसूरती और ग्लैमर के मामले में कड़ी टक्कर देती हैं। हाल ही में वायरल हुई तस्वीर पर मलाइका अरोड़ा के खूब जबरदस्त कमेंट्स आ रहे हैं. इस दौरान कई लोगों ने उन्हें क्यूट गर्ल का खिताब भी दिया है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *