जाह्नवी कपूर ने सोशल मीडिया पर ट्रेडिशनल ड्रेस में दिखाया बोल्ड लुक, स्टाइलिश ब्लाउज ने सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान खींचा

हम आपको बता दे की एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने अब बॉलीवुड में अपने छोटे से करियर में खुद को बखूबी साबित कर दिया है. आज लोग न सिर्फ उनकी एक्टिंग के बल्कि उनके स्टाइलिश लुक्स के भी दीवाने हैं. जाह्नवी के चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं और उनकी सारी का एक भी मौका अपने हाथ से नहीं जाने देते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए भी फैंस से जुड़ी रहती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

गौरतलब है कि जाह्नवी ने हाल ही में लैक्मे फैशन वीक में मशहूर फैशन डिजाइनर पुनीत बलाना के लिए रैंप पर जलवा बिखेरा। अब उन्होंने इस लुक के फोटोशूट की एक झलक अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है. इसमें एक्ट्रेस रेड और व्हाइट कलर के लहंगे में अलग-अलग लुक में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने इसके साथ कैप्शन में लिखा, ‘पुनीत बलाना के रैंप वॉक करके बहुत अच्छा लगा। लैक्मे फैशन वीक में मैंने ऐसा कुछ किया। एक्ट्रेस यहां कुछ फोटोज में रेड और गोल्डन कलर का लहंगा पहने नजर आ रही हैं. जाह्नवी ने इसके साथ बेहद स्टाइलिश ब्लाउज कैरी किया है, जिसमें बैक साइड में सिर्फ डोरियां जुड़ी हुई हैं। लाइट शिमर मेकअप और खुले बालों से एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा किया है। एक्सेसरीज के तौर पर उन्होंने कान में मैचिंग ईयररिंग्स और एक हाथ में गोल्डन चूड़ियां पहन रखी हैं.

बताते चलें कि अगर हम जाह्नवी के सेकेंड लुक की बात करें तो इसमें उन्होंने व्हाइट कलर के फ्लोरल प्रिंट वाला सिंपल लहंगा पहना हुआ है. उन्होंने अपने लुक को न्यूड मेकअप और खुले बालों से पूरा किया है। इसके साथ उन्होंने छोटा सा हार और हैश ब्रेसलेट पहना हुआ है। दोनों ही लुक में जाह्नवी बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

जाह्नवी कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह काफी समय से ‘गुड लक जेरी’ को लेकर चर्चा में हैं. इसके अलावा वह करण जौहर की ‘दोस्ताना 2’ और ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में राजकुमार राव भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *