41 की उम्र में ट्रांसपेरेंट टॉप में बेबाक हुईं रिया सेन, इस अंदाज में किया टॉप कैरी

हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया सेन लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री से नदारद हैं। हालांकि, ऐसे में उनके फैंस की लिस्ट में कोई अंतर नहीं आया है. इसकी एक वजह है उनकी बोल्ड तस्वीरें। रिया अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपना नया लुक फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

 

गौरतलब है कि रिया के फैंस भी उनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपना नया लुक शेयर किया है, जिसमें एक बार फिर उन्होंने हॉटनेस की सारी हदें तोड़ दी हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस बेज कलर का ट्रांसपेरेंट और रिवीलिंग टॉप पहने नजर आ रही हैं. यहां वह कैमरे को देखते हुए कातिलाना पोज दे रही हैं। न्यूड मेकअप और स्मोकी आई लुक से रिया ने अपने लुक को पूरा किया है। साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ रखा है. फोटोशूट के लिए उन्होंने टॉप से ​​उतारते हुए पोज दिए हैं. अब उनका ये अवतार रिया के फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस उनके लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

हम आपको बताते चलें कि साल 2001 में फिल्म ‘स्टाइल’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली रिया के इंस्टाग्राम पेज पर नजर डालें तो लगभग हर फोटो में उनका सिजलिंग अवतार नजर आ रहा है. 41 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस बेहद बोल्ड हैं। इसके अलावा उनकी फिटनेस भी अक्सर लोगों के होश उड़ा देती है। यह भी एक वजह है, जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *