फोटोशूट के लिए अनुष्का सेन ने पहना टू-पीस, 19 की उम्र में पार की बोल्डनेस हदें

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा जिन्होंने बहुत ही छोटी उम्र से ही अपनी बॉलीवुड फिल्म सिटी में जगह बनाने में कामयाबी हासिल की है, लेकिन इन दिनों अपने हरकतों की वजह से काफी चर्चा का विषय बनी हुई है. आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको अनुष्का सेन से जुड़े कुछ और भी राज बताएंगे, जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anushka Sen (@anushkasen0408)

 

वायरल तस्वीरों ने मचाया इंटरनेट पर धमाल.

इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अनुष्का सेन की कुछ वायरल ही तस्वीरें काफी सुर्खियां बटोर रही है. जिसकी वजह से वह इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चर्चा का विषय बनी हुई है. अगर हम उनकी इन वायरल तस्वीरों की बात करें जिसमें वह 2 पीस सूट पहने हुए नजर आ रही है, जितने भले वह देखने में सेक्सी लग रही है लेकिन अपने इस पहनावे के कारण चर्चा का विषय भी बनी हुई है और उनके बारे में कई तरह के बात भी बनाए जा रहे हैं. रेलवे तस्वीरों की बात करें तो जिसने वह अपनी बोल्डनेस को दिखाती भी नजर आ रही है, और इसके साथ अपने फैंस को लुभाते हुए भी नजर आ रही है.

काफी कम वक्त में ऊंची मुकाम हासिल कर चुकी है अनुष्का.

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का सेन की कामयाबी की बात करें तो जिन्होंने सिर्फ 19 साल की उम्र में ही अब कामयाबी की मुकाम हासिल कर ली है. आजकल लोग उसके एक झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. और इसी तहत अपने फैंस को करने के लिए अक्षरी अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम से कुछ नए नए फोटोस हमेशा ही पोस्ट करती ही रहती है. अनुष्का सेन अपनी छुट्टियां मनाने मालदीप गई हुई है और वही से वह अपने फैंस के लिए फोटो शूट करके इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *