Virat Kohli के कपड़े चुराती है पत्नी Anushka, वजह जान कर हो जायेगे हैरान

Wife Anushka steals Virat Kohli’s clothes, will be surprised to know the reason:अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर और चार्मिंग कपल्स में गिने जाते हैं। फैंस इन्हें पावर कपल कहकर पुकारते हैं और जब भी ये जोड़ी साथ में किसी इवेंट में पहुंचती है तो सभी की नजरें विराट-अनुष्का पर ही होती हैं। विराट और अनुष्का इन दिनों अपनी जिंदगी का सबसे खूबसूरत हिस्सा एन्जॉय कर रहे हैं। 11 जनवरी 2020 को अनुष्का शर्मा ने एक बेटी को जन्म दिया था जिनका नाम दोनों ने वमिका रखा है। पिछले दिनों वमिका की तस्वीरें भी इंटरनेट पर लीक हो गई थीं।

विराट की अलमारी से चुराती हैं ये चीजें

बात करें विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की तो दोनों की ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन कैमिस्ट्री कमाल की है। अनुष्का शर्मा कई बार अपने पति विराट कोहली के कपड़े पहन लेती हैं और इस बारे में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था। अनुष्का शर्मा ने अपने पति के कपड़े चुराने के बारे में वॉग मैगजीन के साथ बातचीत में कहा, ‘मैं उसके वॉर्डरोब से बहुत सी चीजें ले लेती हूं।’

ये है चुराने की वजह

अनुष्का शर्मा ने आगे कहा कि खास तौर पर मैं उनके वार्डरोब से उनकी टी-शर्ट चुराती हूं और कभी-कभी मैं उनकी अलमीरा से उनकी जैकेट भी उठा लेती हूं कभी-कभी तो मैं ऐसा सिर्फ इसलिए करती हूं क्योंकि मुझे ऐसा करना काफी ज्यादा अच्छा लगता है. मैं उनके कपड़े पहनती हूं मुझे सुकून महसूस होता है. जानकारी के लिए बता दें विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने दिसंबर 2017 में इटली में एक दूसरे के साथ विवाह रचाया था. इन दोनों की शादी का यह महोत्सव काफी ज्यादा भव्य और रोमांटिक अंदाज में हुआ था.

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *