इस लड़की को जलाने के लिए राजेश खन्ना ने अपनी बारात का रूट बदला था

Rajesh Khanna changed the route of his procession to burn this girl.:राजेश खन्ना स्टार बनने के बाद भी अकसर अंजू के घर ही पाए जाते. सुबह वहीं से अंडे का नाश्ता निपटा शूटिंग पर जाते. स्कूली लड़कियां बाहर खड़ी उनकी कार की चुम्मी लेतीं और धूल अपनी मांग में भर लेतीं. मीडिया का भी राजेश के साथ-साथ अंजू पर भरपूर फोकस रहता. क्या पहना, कहां गई. किससे बात की, किससे नहीं की.

अंजू के लिए वो राजेश खन्ना नहीं था. जतिन था. जिसे वो कभी कभी प्यार से जस्टिन भी कहती थीं. जतिन टिपिकल इंडियन बॉयफ्रेंड था. वो चाहता था कि अंजू मॉडलिंग न करे. अंजू ने छोड़ दिया. बकौल महेंद्रू. वो चाहता था कि मैं हर वक्त उसके पैरों पर गिरी रहूं. जैसे उसके चमचे गिरे रहते थे. मैं उससे प्यार करती थी, मगर चापलूसी नहीं कर सकती थी.

एक बार फिर जतिन और निकी का झगड़ा हुआ. उसी दौरान अंजू वेस्टइंडीज के क्रिकेटर गैरी सोबर्स से मिलीं. इंडीज की टीम इंडिया दौरे पर थी. अंजू और गैरी की जम गई. तभी एक दिन गैरी ने अंजू को कोलकाता बुलाया. और एक पार्टी में डांस के दौरान प्रपोज कर अंगूठी पहना दी. अंजू और राजेश का तब ब्रेकअप नहीं हुआ था. वो वापस आईं तो काका उन पर खूब चीखे और फिर रोने लगे. बकौल अंजू मैंने तो काका को चिढ़ाने के लिए गैरी से अफेयर कर लिया था. ऐसा नहीं था कि मैं उसे पसंद नहीं करती थी. खैर, मैंने गैरी को फोन किया और सगाई तोड़ दी.

राजेश खन्ना का दिल आया था। एक्ट्रेस और मॉडल अंजू महेन्द्रू पर कहते हैं, कि काका उनसे बेतहाशा प्यार करते थे। अंजू महेन्द्रू और राजेश खन्ना का रिलेशन पूरे सात सालों तक चला था लेकिन इनकी शादी नहीं हो पाई। राजेश खन्ना चाहते थे कि अंजू महेन्द्रू शादी करके सैटल हो जाएं।

लेकिन अंजू मॉडर्न महिला थीं और एक्टिंग उनका ड्रीम था जिसे वे किसी कीमत पर नहीं छोड़ना चाहती थीं। इस बात को सुनकर राजेश खन्ना और अंजू महेन्द्रू में दरार पैदा हो गई थी। दोनों के बीच कड़वाहट बहुत ज्यादा हो गई थी।

राजेश खन्ना ने अंजू को छोड़ एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया से शादी कर ली थी। अंजू महेन्द्रू को चिढ़ाने के लिए राजेश खन्ना जानबूझकर अपनी बरात उनके घर से सामने लेकर गए थे और खूब डांस भी किया था। राजेश खन्ना की आख़िरी सांस तक अंजू महेन्द्रू उनकी अच्छी दोस्त बनकर रहीं थीं।

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *