सोनाक्षी सिन्हा के सलमान खान से शादी करने एवं पिता शत्रुघ्न द्वारा ज्यादात से बेदख़ल करने की ख़बर की यह है सच्चाई

बॉलीवुड के चाहने वाले इस बात से वाकिफ हैं कि सोनाक्षी सिन्हा एक्टिंग की दुनिया में एक बड़ा नाम हैं, जिसके चलते उन्हें आज के समय में भारत में लगभग हर कोई जानता है. सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी पहली फिल्म बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान के साथ की थी, जिसका नाम दबंग था और यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। सोनाक्षी सिन्हा की इस फिल्म की बात करें तो यह सुपरहिट रही थी. सोनाक्षी सिन्हा इस समय अपने पिता के एक फैसले की वजह से मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं, क्योंकि हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा की बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान से शादी की खबरें सामने आई हैं, जिसके चलते ऐसा बताया जा रहा है. कि सोनाक्षी सिन्हा खान परिवार की बहू बन गई हैं.

हम आपको बता दें कि इतना ही नहीं इस खबर के सामने आने के बाद एक और खबर सामने आई है, जिससे सोनाक्षी सिन्हा को बड़ा झटका लगा है. खबर है कि सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने उनकी बेटी सोनाक्षी को उनकी संपत्ति से बेदखल कर दिया है या यूं कहें कि उन्हें बहुमत से बेदखल कर दिया गया है. जिससे आज के समय में हर तरफ इन्हीं बातों की चर्चा हो रही है। लेख में आगे आपको सोनाक्षी और सलमान खान की शादी के बारे में बताते हैं और यह भी बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बेटी सोनाक्षी को सबसे ज्यादा घर से बेदखल किया था।

गौरतलब है कि सोनाक्षी सिन्हा की अब तक की फिल्मी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं और लोगों को अपनी एक्टिंग का दीवाना बनाया है. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा की शादी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसकी वजह से आजकल हर तरफ इनकी चर्चा हो रही है. सोनाक्षी और सलमान खान की शादी की तस्वीर सामने आने के बाद हाल ही में सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा का एक वीडियो सामने आया है जो द कपिल शर्मा शो का है, जिसमें शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि वह अपनी संपत्ति से बेटी सोनाक्षी सिन्हा को कुछ भी देंगे. नहीं देंगे और सारी जायदाद उसके दोनों बेटों के नाम हो जाएगी। लेख में आगे हम आपको सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान की शादी की तस्वीर के बारे में बताएंगे और साथ ही यह भी बताएंगे कि शत्रुघ्न सिन्हा ने बेटी सोनाक्षी की जगह अपनी सारी संपत्ति दोनों बेटों को क्यों दे दी।

सोनाक्षी सिन्हा इस समय अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा के एक बयान को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसमें उन्होंने कहा है कि वह सोनाक्षी को कुछ नहीं देंगे क्योंकि वह खुद सक्षम हो गई हैं और करोड़ों की संपत्ति की मालकिन बन गई हैं। जिससे वह अपना ज्यादातर काम अपने दो बेटों के नाम पर करेंगे। इसके अलावा सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की शादी की जो तस्वीर इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, वह असली नहीं है, लेकिन किसी ने उस तस्वीर को एडिट कर दूल्हा-दुल्हन की जगह सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की तस्वीर लगा दी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *