कमाल राशिद खान ने रिलीज से पहले ‘ब्रह्मास्त्र’ को बताया फ्लॉप

Kamal Rashid Khan called ‘Brahmastra’ a flop before its release:कमाल आर खान उर्फ KRK को अपनी बेबाकी के लिए जाना जाता है. ट्विटर पर केआरके अपने ट्वीट्स और सोच को लेकर काफी बदनाम हैं. केआरके हमेशा ही बॉलीवुड के अंदर नुक्स निकालते हैं. साथ ही उन्होंने फिल्मों के रिव्यू कर खुद को फिल्म क्रिटिक भी घोषित किया हुआ है. केआरके अपनी हरकतों से विवादों में भी फंसते हैं.

 

केआरके ने अपने पोस्ट में लिखा, “पिछले 9 साल से फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ बन रही है। कैनेडियन अक्की भाई हर साल 4 फिल्में करते हैं और कम से कम 100 करोड़ चार्ज करते हैं। मतलब अक्की की 9 सालों में 36 फिल्मों रिलीज हुई होंगी, उन्होंने 3,600 करोड़ के लगभग कमाई की है। जबकि रणबीर बिना किसी इनकम के इस बार अपनी गर्लफ्रेंड आलिया पर ज्यादा पैसे खर्च कर रहे हैं।” इस पोस्ट में केआरके ने रणबीर कपूर को बेवकूफ भी बताया।

केआरके ने किया महाभारत के अर्जुन का जिक्र

केआरके ने अपने अगले पोस्ट में महाभारत के अर्जुन का जिक्र करते हुए लिखा, “वॉरियर करण ने महाभारत के वक्त 9 बार ब्रह्मास्त्र का इस्तेमाल किया था और हर बार फेल हुए थे। इसका ये मतलब हुआ कि ब्रह्मास्त्र एक श्राप है।”

केआरके ने कहा रणबीर ने अपनी लाइफ के 7 साल किए बर्बाद

केआरके ने आगे लिखा, “रणबीर कपूर ने अपने पिछले 7 साल दो फिल्मों में खर्च किए हैं। ‘शमशेरा’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ और अगर यह फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फेल हुईं तो, जो कि यकीनन फेल होने ही वाली हैं, तो इसका मतलब रणबीर ने अपनी लाइफ के 7 साल बर्बाद कर दिए हैं।”

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *