19 साल की उम्र में बॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने की हॉटनेस की सारी हदें पार, वीडियो वायरल

इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बॉलीवुड फिल्म डिस्ट्रिक्ट की कई सारी अभिनेत्रियों की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही है. और उन सब वीडियो में उनकी हॉटनेस को देखा जा रहा है. लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की एक ऐसी अभिनेत्री के मैं आपको बताएंगे जिन्होंने मात्र अभी कूची बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा लेकिन अपने बेबाक अंदाज की वजह से सुर्खियों में आने लगी. और इन दिनों उसकी तस्वीर है काफी तेजी से वायरल हो रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anushka Sen (@anushkasen0408)

इतनी कम उम्र में ही इस अभिनेत्री ने कर दिखाया यह कारनामा.

भारतीय टीवी शो की एक्ट्रेस अनुष्का सेन इन दिनों सोशल मीडिया की सुर्खियों पर बनी हुई है. इसकी वजह उनकी वायरल हुई तस्वीर बताई जा रही है. यह तो हम सब जानते ही हैं कि अनुष्का सेन अभी मात्र 19 साल की है लेकिन उनकी वायरल तस्वीरों को देख कर कोई नहीं बता सकता कि यह लड़की सिर्फ 19 साल की है. इन दिनों अनुष्का मालदीव में वक्त बिता रही है. इसके साथ उन्होंने होली भी मालदीव में ही मनाया है. और अपने फैन उन्होंने मालदीव से ही कुछ फोटो अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, के बाद उनकी तस्वीर है काफी तेजी से वायरल होने लगी है अगर हम की बार अल तस्वीरों की बात करें तो जिसमें अनुष्का को मोनोकिनी पहले देखा जा रहा है. उन्होंने अपने इस लुक को कंप्लीट बालों की पोनीटेल बनाई है और कानों में छोटी-छोटी इयररिंग्स पहने हैं इसके साथ उन्होंने हाथ में ब्रेसलेट भी पहना हुआ है. जिसके चलते हुए और भी खूबसूरत लग रही है.

अभिनेत्री ने की हॉटनेस की सारी हदें पार.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anushka Sen (@anushkasen0408)

भारतीय टीवी शो की एक्ट्रेस अनुष्का सेन इन दिनों अपने वायरल तस्वीरों के कारण सोशल मीडिया सुर्खियों पर बनी हुई है.1 बार तो हीरो की बात करें जिसमें अनुष्का बहुत ही हॉट नजर आ रही है. यह सब तस्वीरों में अनुष्का समुद्र किनारे खड़ी दिख रही है और कैमरे में देखती पोज दे रही है. इस दौरान उन्होंने कोई भी मेकअप का सहारा नहीं लिया पूरी तरह अपने आप को नेचुरल लुक में रखी . यह सब तस्वीरों को अनुष्का सेन अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से शेयर करते हुए उन्होंने इसके साथ कैप्शन भी लिखा है जिसने उन्होंने लिखा कि बीच बेबी. किसके साथ उनकी वायरल तस्वीरों में उनके फैंस ने भी तरह तरह के कमेंट किया है. जिसमें किसी ने लिखा कि लुकिंग हॉट सेक्सी. तो वही किसी ने लिखा कि कमाल की लग रही हो.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *