सुहाना खान ने ट्रांसपेरेंट व्हाइट टॉप में शेयर की ग्लैमरस तस्वीर, फैंस ने बताया अब तक की सबसे हॉट तस्वीरें

इन दिनों सोशल मीडिया पर शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन खान नहीं बल्कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अलग ही लेवल की तहलका मचा रही है. जूनून अब तक कोई भी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम नहीं किया लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने सोशल मीडिया पर पकड़ बनाई हुई है और इसके साथ चर्चा का विषय बनी हुई है. लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको सुहाना खान की बादल तस्वीरों को लेकर कुछ और भी जानकारियां देंगे बैंक द्वारा उनके इस पहनावे को लेकर उनके मां के ऊपर पूछे गए सवालों की भी जानकारियां देंगे.

वायरल हुई सुहाना खान की तस्वीरें.

इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान वैसे तो वह अभी स्टूडेंट है लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी लोकप्रियता के कारण काफी एक्टिव मानी जाती है. वह अक्सर ही अपने फैंस के लिए शेयर करती ही रहती है लेकिन इन दिनों वह अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर व्हाइट टॉप पहनी हुई तस्वीर शेयर की है. व्हाइट टॉप के बारे में आपको यह बता देगी यह पूरी तरह ट्रांसपेरेंट है जिसके कारण उसकी बॉडी पूरी तरह दिखाई दे रही है. भले ही देखने में वह बहुत ही हॉट लग रही हो. लेकिन वहीं कुछ लोग के इस पहनावे को लेकर उसके मां को भी ट्रोल कर रहे हैं.

छुट्टियां मना रही सुहाना

इन दिनों बॉलीवुड के सुपरस्टार किंग खान की बेटी सुहाना खान छुट्टियां मना रही है. सुहाना खान ने छुट्टियों के आखिरी दिन यह तस्वीरें अपनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से शेयर की है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि लास्ट डे . इन वायरल फोटोस में सुहाना खान ने ब्लैक कलर के स्लिम टॉप के साथ वाइट कलर के क्रॉप टॉप पहनी है और इसके साथ ही धूप में खड़े होकर पूछ देते हुए नजर आ रही है. जिसके चलते हैं वह और भी देखने में गॉर्जियस और हॉट लुक में नजर रही है. इसके साथ ही आप लोग को यह भी बता दें कि सुहाना खान जल्द ही बॉलीवुड फिल्में डेब्यू करने वाली है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *