अनुष्का दांडेकर 40 साल की उम्र में भी दिखती है हॉट, ग्रीन ड्रेस में चलाया हॉटनेस का जादू, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कुछ ऐसी भी अभिनेत्री है जिन्हें देखकर या अभी तक नहीं बताया जा सकता है कि वह कितने वर्ष की हो चुकी है. उन्हें आज भी देखकर या लगता है कि वह सिर्फ खूब होगी तो 20 से 22 साल की एक सेक्सी अभिनेत्री है.

लेकिन आज हम बॉलीवुड फिल्म डिस्टिक की ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जिनकी उम्र 40 साल हो गई लेकिन उन्हें देखकर अभी तक कोई नहीं कह सकता कि उनकी उम्र कितनी हो सकती है वह आज भी अपने फैंस के लिए सेक्सी ड्रेस पहन कर फोटो शूट करवा रही है .जिसके चलते वह आज भी सोशल मीडिया की सुर्खियों पर बनी हुई है.

वायरल हुई अभिनेत्री की तस्वीरें.

बॉलीवुड फिल्म डिस्ट्रिक्ट की जानी-मानी अभिनेत्री मॉडलिंग एक्टर अनुषा डांडेकर, जिनकी तस्वीर है इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक अलग ही तबाही मचा रही है. आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि अनुषा दांडेकर 40 साल की हो गई है. लेकिन अपने फिटनेस के कारण वह आज भी पूरी तरह जवान एक एक्ट्रेस है हाल ही में एक अवार्ड इवेंट में अनुषा डांडेकर कुछ ऐसी शानदार अंदाज में दिखाई कि हर कोई उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार है. दिनों अनुषा डांडेकर की जो तस्वीरें वायरल हो रही है उसमें हॉल ऑफ फेम अवॉर्ड नाइट में इस तरह की ड्रेस पहन कर आई थी. जिसके चलते हुए और भी मशहूर हो गई. इन तस्वीरों में अनुषा डांडेकर अपने आप को बिखेरने के लिए उन्होंने ब्रेस्ट वाली ड्रेस का चयन किया है.जिसके चलते हुए और भी देखने में सेक्सी लग रही है.

जाने कौन है अनुषा डांडेकर.

अनुषा डांडेकर जो कि एक मॉडलिंग एक्ट्रेस है. लेकिन इनका परिचय देते हुए आपको यह बता दे कि अनुषा डांडेकर शिबानी डांडेकर की बड़ी बहन है. शिवानी डांडेकर को तो आप सब जानते ही होंगे हाल ही में बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर फरहान अख्तर के साथ शादी के बंधन में बंध गई है. इसके साथ ही अनुषा डांडेकर की वायरल तस्वीरों को बारे में और कुछ बता दे कि उन्होंने इस अवॉर्ड शो के लिए हाई हील्स और न्यूड मेकअप की हुई थी. इसके साथ ही उन्होंने ऑफ शोल्डर और डीप नेक लुक वाली ड्रेस पहनी थी जिसमें वह काफी करी थी. इन सब वायरल तस्वीरों को और डांडेकर ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था जिसके बाद उनकी तस्वीरों ने इंटरनेट की गर्मी बना दी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *