गोविंदा के सबसे दुश्मन माने जाते हैं ये बॉलीवुड के ये 6 अभिनेता

बॉलीवुड के अभिनेता गोविंदा डांसिंग और कॉमेडी करने के सबसे अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं वही गोविंदा एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने 90 के दशक में बॉलीवुड में काफी नाम कमाया है और यही नहीं बल्कि एक समय पर केवल बॉलीवुड में ज्यादातर निर्माता गोविंदा की को ही पसंद करते थे और लोग भी उनकी फिल्में देखना काफी पसंद किया करते थे वही काफी लंबे समय से गोविंदा बड़े पर्दे से दूर हैं और अब वह केवल गिनी चुनी फिल्मों में ही नजर आते हैं!

गोविंदा ने फिल्मी दुनिया में जितना भी नाम कमाया है उतने ही वह पंगे भी ले चुके हैं जी हां आज हम आपको बताने जा रहे हैं उन बॉलीवुड सेलिब्रिटी के बारे में जिनकी गोविंदा से बिल्कुल नहीं बनती है तो आइए बताते हैं कौन है वह –

शाहरुख खान

सुपरस्टार गोविंदा और शाहरुख खान के बीच कोई बातचीत नहीं हो रही है। दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख खान ने खुलकर कहा था कि गोविंदा कभी उनकी तरह एक्टिंग नहीं कर पाएंगे। शाहरुख खान की ये बात गोविंदा को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई और उन्होंने शाहरुख से बात करना भी बंद कर दिया। हालांकि जब शाहरुख खान को इस बात का पता चला तो उन्होंने गोविंदा से माफी मांग ली।

डेविड धवन

गोविंदा और डेविड धवन की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे सुपरहिट जोड़ी मानी जाती है। इस जोड़ी ने करीब 14 फिल्मों में साथ काम किया है। लेकिन अब डेविड धवन और गोविंदा के रिश्ते पहले जैसे नहीं रहे। कहा जाता है कि फिल्म ‘चश्मे बद्दूर’ के दौरान डेविड और गोविंदा के बीच अनबन हो गई थी, जिसके बाद उनके रिश्ते में खटास आ गई थी। कहा जाता है कि गोविंदा ने फिल्म ‘चश्मे बद्दूर’ के रीमेक का आइडिया डेविड को दिया था, लेकिन डेविड ने गोविंदा को बिना बताए ऋषि कपूर को कास्ट कर लिया था। इसके बाद उनकी दोस्ती टूट गई।

संजय दत्त

एक और एक इलेवन, हसीना मान जाएगी, जोड़ी नंबर जैसी फिल्मों में साथ नजर आ चुके संजय दत्त और गोविंदा की जोड़ी को हर कोई पसंद करता है लेकिन गोविंदा और संजय दत्त के रिश्तों में भी दरार आ रही है. कहा जाता है कि एक समय संजय दत्त ने गोविंदा के बारे में बात करते हुए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था। इसके अलावा संजय ने गोविंदा के लेट होने की भी शिकायत की थी, ऐसे में उनके रिश्ते बिगड़ गए।

सलमान ख़ान

सुपरस्टार गोविंदा और सलमान खान फिल्म ‘पार्टनर’ में एक साथ नजर आ चुके हैं, लेकिन कहा जाता है कि सलमान खान के साथ गोविंदा के रिश्ते भी अच्छे नहीं हैं। हालांकि समय के साथ ये दोनों खराब हो गए, लेकिन फिर भी सलमान और गोविंदा हमेशा एक-दूसरे को इग्नोर करते नजर आते हैं।

करण जौहर

लंबे समय के बाद गोविंदा ने एक बार फिर फिल्म ‘आ गया हीरो’ से कमबैक किया। ऐसे में इंटरव्यू के दौरान गोविंदा ने कहा था कि करण जौहर ने उन्हें अपने शो कॉफी विद करण में इनवाइट करना जरूरी नहीं समझा. वे सोचते हैं कि वह दाऊद और मुझ से अधिक ईर्ष्यालु है। इतना ही नहीं 30 साल में करण ने उन्हें कभी फोन तक नहीं किया।

कृष्णा अभिषेक

गोविंदा और कृष्ण के बीच चाचा-भतीजे का रिश्ता है और उनका विवाद जगजाहिर है। दोनों अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. कहा जाता है कि कृष्णा ने अपने मामा गोविंदा की वजह से स्टारडम हासिल किया, वहीं कृष्णा का कहना है कि गोविंदा उन्हें कोई इमोशन भी नहीं देते। गोविंदा और कृष्णा के परिवार में बातचीत भी बंद है और न ही वे एक दूसरे के साथ नजर आ रहे हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *