फ्रंट कट ड्रेस में एयरपोर्ट पर नजर आई उर्फी जावेद…तस्वीरे हो रही वायरल…..

बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट उर्फी जावेद अक्सर किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनी रहती है। बता दे कि, बिग बॉस में कदम रखा था तब से वह काफी चर्चा में थी लेकिन अब तो शो भी खतम हो चुका है और अब एक्ट्रेस अपने अतरंगी से ड्रेसिंग सेंस से लोगो का ध्यान अपनी ओर खींच रही है।आय दिन एक्ट्रेस ऐसा कुछ पहन लेती है कि वो सोशल मीडिया पर चर्चे में बन ही जाती है।अब तो यूं मन लिया जाए कि एक्ट्रेस को पता है कि वो क्या करें जिससे वो सोसीला मीडिया पर सुर्खियों में बनती रहे।

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई एक्ट्रेस…

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, हाल ही में अपनी अतरंगी ड्रेसिंग सेंस की वजह से चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई है।इस समय भी उन्होंने हर बार की तरह अतरंगी सा लबाज पहन रखा है।गौरतलब है कि, उर्फी की एयरपोर्ट लुक वाली तस्वीरे सोशल मीडिया पर काफी वायरल है जिसमे देखा जा सकता है कि, एक्ट्रेस ने रेड कलर जंप सूट कैरी की हुई है, जिसमे सामने से काफी डीप नेक है।ओर बॉटम में उन्होंने सिंपल सा ट्राउजर पहन रखा है।वैसे तो इस लुक में एक्ट्रेस काफी स्वीट दिख रही है।इसके साथ साथ एक्ट्रेस ने अपनी हेयर स्टाइल काफी सिंपल रखा है और लाइट मेकअप भी की हुई है.

 

अक्सर ड्रेस के वजह से ट्रॉल होती है एक्ट्रेस….

आपको बता दे कि, उर्फी जावेद अख्तर अपने ड्रेसिंग सेंस के वजह से सोशल मीडिया पर काफी ट्रॉल भी हुआ करती है। हालाकि, सूत्रों की माने तो पहले इनको इनसे थोड़ा फर्क पड़ता था लेकिन अब एक्ट्रेस इन सब चीजों से बेफिक्र हो चुकी है।अब एक्ट्रेस को इन सब चीजों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। हालाकि, सोशल मीडिया कई यूजर्स ऐसे भी है जिन्हे उर्फ की ड्रेसिंग सेंस काफी पसंद है और वो अक्सर उनकी तस्वीरों पर लाइक्स कॉमेंट्स कर अपने प्यार लुटाते है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *