Fardeen Khan की पत्नी का हुस्न है कहर, फिल्मी हसीनाएं जल जाएंगी…इस मशहूर एक्ट्रेस की बेटी हैं

Fardeen Khan’s wife’s beauty is wreaking havoc, film beauties will burn…the daughter of this famous actress:बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता फरदीन खान किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. एक वक़्त में फिल्मी दुनिया पर इस अभिनेता का राज था. लड़कियां फरदीन खान पर जान लुटाती थीं. मगर धीरे धीरे इस एक्टर ने बॉलीवुड से दूरी बढ़ा ली. इन दिनों फरदीन खान अपने वेट लॉस की वजह से भी चर्चा में हैं. साल 1998 में फिल्म प्रेम अगन से अपने करियर की शुरुआत करने वाले फरदीन खान की पर्सनल लाइफ अक्सर खबरों से दूर रही है.

फरदीन खान ने साल 2005 में नताशा माधवानी से शादी रचाई थी. नताशा भी एक स्टार किड हैं. वो मशहूर अभिनेत्री मुमताज़ की बेटी हैं. वो बेहद खूबसूरत हैं. अब नताशा माधवानी और फरदीन के दो बच्चे हैं और दोनों अपनी बेटी डायना और बेटा अजारियस के साथ एक खुशहाल ज़िंदगी बिता रहे हैं।

फिल्मी स्टाइल में फरदीन ने किया था नताशा को प्रोपोज़ :-

आप को बतादें कि साल 2005 में फरदीन खान ने बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मुमताज की बेटी नताशा माधवानी से शादी की थी। दोनों ने शादी से पहले एक दूसरे को काफी लंबे तक डेट भी किया था। वैसे तो दोनो के अफेयर की ज्यादा खबरें लोगों के सामने नही आई है लेकिन अगर रिपोर्ट्स की माने तो फरदीन ने नताशा को बिल्कुल फिल्मी स्टाइल में फ्लाइट में घुटनों पर झुक कर प्रोपोज़ किया था।

फरदीन खान की पत्नी नताशा

अपने एक इंटरव्यू में फरदीन खान ने अपने और नताशा के बारे में बात करते हुए कहा था कि उन्हें पेरेंट्स बनने में काफी चुनौतियों का सामना करना पड़ा था और इसी कारण उन्हें फिल्मों से काफी लंबा ब्रेक लेना पड़ा था। मालूम हो कि फरदीन ने शादी के बाद जय-वीरू’, ‘ऑल द बेस्ट’, ‘लाइफ पार्टनर’, ‘एसिड फैक्ट्री’ और ‘दुल्हा मिल गया’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *