अजय देवगन ने अपने दोस्त रोहित शेट्टी को खास अंदाज में किया बर्थडे विश; देखें पोस्ट

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता अजय देवगन क्योंकि इस समय अपने प्रिय मित्र रोहित शेट्टी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दे रहे हैं. जिन्होंने अपने दोस्त रोहित शेट्टी को जन्मदिन की बधाई देने के लिए एक अनोखा तरीका ढूंढ निकाला. जिसके चलते हैं वह इस समय सोशल मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं . लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको पूरी बात बताएंगे उन्होंने कैसे अपने मित्र को बर्थडे विश किया है.

शेयर की अपनी दोस्त की तस्वीरें.

इस समय सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है. यार मत वायरल हुई तस्वीर की बात करें बॉलीवुड फिल्म डिस्ट्रिक्ट के सिंघम कहे जाने वाले अभिनेता अजय देवगन अपने प्रिय मित्र रोहित शेट्टी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए , उनकी एक तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. जो कि समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो चुकी है अगर हम वायरल भी फोटो की बात करें जिसमें अजय देवगन हरे रंग के कार्गो पैंट के साथ बने हुए हैं उनके दोस्त रोहित शेट्टी नीले रंग की शर्ट के साथ देने पहने हुए हैं. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन भी लिखा रफलिंग एंड पंप फॉर मोर. आगे उन्होंने अपने दोस्त को कड़ी मेहनत और रचनात्मक का एक और साला जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दी.

फैंस ने भी दिए अजीब तरीके से रोहित को बधाई.

इन दिनों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के प्रोड्यूसर रोहित शेट्टी का जन्मदिन का सप्ताह चल रहा है. जहां उनके बॉलीवुड फ्रेंड्स के अलावा उनके फैंस द्वारा भी तरह-तरह के गिफ्ट और जन्मदिन मुबारक पोस्ट सामने आ रही है. जिसके चलते इन समय बॉलीवुड प्रोड्यूसर रोहित शेट्टी काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. जहां उनके बॉलीवुड फ्रेंड ने विश किया ही है उसके साथ ही उनके फैंस ने भी विशेष दिन के लिए विशेष तरह की शुभकामनाएं दी है. जहां एक फैंस के लिखा है मुबारक शेट्टी सर मैं सचमुच गोलमाल श्रृंखला के सीक्वल की प्रतीक्षा कर रहा हूं। तो वहीं एक ने चुटकी लेते हुए कहा जन्मदिन मुबारक हो प्रिय सर रोहित शेट्टी आप कितने शानदार हैं पावर बैंक बॉलीवुड के डेशिंग डायरेक्टर. तो वहीं एक फैंस ने अजय देवगन की जोड़ी की ना करते हुए लिखा ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर जोड़ी हैप्पी बर्थडे रोहित सर.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *