पुलकित सम्राट ने शुरू की ‘Fukrey 3’ की शूटिंग, यह सुपरस्टार नहीं होंगे फिल्म का हिस्सा

पुलकित सम्राट ने शुरू की फुकरे 3 की शूटिंग ,शामिल नहीं है या अभिनेता
हाल ही में बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता पुलकित सम्राट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक घोषणा की ,जहां उन्होंने अपनी आगामी फिल्म फुकरे 3 की शूटिंग कर जानकारी दी. इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि यह फिल्म कब रिलीज होगी और कब कैसे तैयारी होगी. लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको इस फिल्म के एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताएंगे फुकरे 3 की शूटिंग में शामिल नहीं किया गया है और वह इस फिल्म के हिस्सा नहीं है.

https://www.instagram.com/p/CbBzyblB9ZZ/?utm_source=ig_web_copy_link

फुकरे 3 कास्ट के बारे में

फिल्म फुकरे 3 ने एक अलग ही लोगों के बीच क्रेज बना रखा है. इसकी वजह से आज भी लोग इस फिल्म को कभी कमाल देखी लेते हैं. हर किसी ने अपनी रोल को बहुत ही बखूबी से निभाया है. लेकिन अगर हम के लीडर एक्टर पुलकित सम्राट की बात करें जिन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि उन्होंने फ्री की शूटिंग शुरू कर दी है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि फुकरे फ्रेंचाइजी चार दोस्तों की कहानी है जो पैसा कमाने के लिए अपनी किस्मत आजमाते रहते हैं. इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें उन्होंने अपने चेहरे के सामने एक क्लैपबोर्ड रखा था फोटो में अभिनेता ने नीले रंग की टीशर्ट पहन रखे थे जोकि फिल्म मैं उनके रूल को दर्शा रहा था. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म की टीम के साथ भी एक फोटो शेयर की है.

यह अभिनेता नही होगा इस फिल्म का हिस्सा

फुकरे की पहली और दूसरी पुलकित सम्राट वरुण शर्मा अली अफजल मनजोत सिंह रिचा चड्ढा और पंकज त्रिपाठी भूमिकाएं निभाते. इस फिल्म में प्रिया आनंद और विशाखा सिंह ने सपोर्टिंग रोल खाने में अपनी अहम योगदान दिए थे. जहां इस फिल्म में अधिकांश स्टार कास्ट अपनी-अपनी भूमिका को फिर से निभाने के लिए तैयार है तो वही बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर अली फजल इस फिल्म के हिस्सा नहीं होंगे. मिड डे की एक रिपोर्ट के अनुसार यह रिपोर्ट सामने आई है कि अली फजल अपने बिजी शेड्यूल होने के कारण वह इस फिल्म में शामिल नहीं हो पाएंगे.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *