मामा की साली को दिल दे बैठे थे यह सुपरस्टार, दुनिया से 4 साल तक छिपाई अपनी शादी, ऐसी है लव स्टोरी

प्यार का मामला एक ऐसा मामला है जो कभी छुपा नहीं रह सकता है . जो किसी न किसी कारण वश जो किसी न किसी कारणवश जाता है वैसा ही कुछ नजारा इस समय बॉलीवुड सुपरस्टार एक्टर गोविंदा के साथ गोविंदा के साथ भी हुआ है. लव लाइफ पूरी तरह लव लाइफ पूरी तरह इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है वायरल हो गई है. लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से उनकी इस प्यार का असली राज बताएंगे जिन्होंने अपने इस प्यार को छुपाए रखा था. आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया था पूरी बात आपको बताएंगे.

आखिर क्यों छुपा रखा गोविंदा ने प्यार की बात.

यह तो हम सब जानते हैं कि लोग अक्सर अपने प्यार को छुपाने की कोशिश करते हैं, लेकिन वह तब तक नहीं छुपाते हैं जब तक उसने कोई राज की बात ना हो. वैसा ही कुछ बॉलीवुड के सुपरस्टार के साथ भी हुआ था जिन्होंने अपने प्यार को लगभग 4 साल तक छुपाए रखा था. अगर हम उनकी प्यार की राज को छुपाने की बात करें तो ,जो कि उन्होंने खुद एक इंटरव्यू के दौरान ताकि वह अपने मामा के साथ मुंबई रहा करते थे जहां उन्होंने अपनी मामा की साली के साथ ही प्यार कर बैठे. जिसकी वजह से उन्होंने अपने प्यार को छुपाना ही सही समझा ताकि कैरियर में कोई आज ना आ सके.

आखिर क्यों अपने प्यार को छुपाए रखना चाहते थे गोविंदा

हाल ही में बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता गोविंदा ने अपने 32 वा सालगिरह बनाया है. इस दौरान गोविंदा ने अपनी प्रेम कहानी लोगों के साथ शेयर की है जहां उनकी प्रेमी सुनीता जो उनकी पत्नी है वह भी मौजूद थी. इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि वह अपने मां के साथ मुंबई में रहते थे, जहां उनकी मामा की साली आया करती थी, जो कि वर्तमान समय में गोविंदा की पत्नी है. बार-बार मामा के फ्लैट में आने जाने के कारण गोविंदा के बीच प्यार हो गया. मामा की शादी होने के कारण रिश्ते में तो वह मौसी लगती थी लेकिन अपने इस प्यार को छुपाए रखने के लिए उन दोनों ने किसी को अपनी प्रेम कहानी नहीं बताई, लेकिन इसके बावजूद सभी को पता चल गया, जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *